शाहरुख खान के बाद अब इस एक्टर ने क्वारंटाइन सेंटर बनाने के लिए दिया अपना होटल

सचिन जोशी, उर्वशी शर्मा
सचिन जोशी, उर्वशी शर्मा

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बाद एक्टर और बिजनेसमैन सचिन जोशी (Sachiin Joshi) ने भी क्वारंटाइन सेंटर बनाने के लिए अपना 36 कमरों का होटल बीएमसी को दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 8, 2020, 10:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई : भारत सहित पूरी दुनिया इस समय कोरोना (COVID-19) की जंग लड़ रही है. भारत (India) में अब तक पांच हजार से अधिक संक्रमण के मामले आ चुके हैं. हर तबके के लोग इस संकट से उबरने के लिए सरकार की मदद कर रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) के आहवाहन के बाद कई लोगों ने आर्थिक मदद भी की है. बॉलीवुड्स सेलेब्स भी लगातार इस मुहिम से जुड़े हुए हैं. शाहरुख, आमिर खान, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बाद अब एक्टर सचिन जोशी (Sachiin Joshi) ने भी देश की सेवा करने का ऐलान किया है.

हाल ही में बालीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah rukh Khan) ने पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) के साथ मिलकर अपने ऑफिस को क्वारंटीन होम बनाने का निर्णय लिया था अब बिजनेसमैन और एक्टर सचिन जोशी ने भी अपने होटल को क्वारंटीन बनाने का निर्णय लिया है. सचिन ने अपने 36 कमरों के होटल को बीएमसी को दिया है जिससे इसे क्वारंटीन सेंटर बनाकर कोरोना संक्रमित लोगों का इलाज किया जा सके. सचिन ने जिस होटल को कोरोना के इलाज के लिए दिया है उसका नाम बीटल है और यह मुंबई के फेमस इलाके पवई में स्थित है.
 
View this post on Instagram
 

One of my favourite pics of all time..!! Going down the memory lane #happy #family #cute #memories #life #beautiful

A post shared by Sachiin Joshi (@sachiinjjoshi) on

आपको बता दें कि कोरोनावायरस के खतरे के चलते पूरी दुनिया में इस समय लॉकडाउन लगा हुआ है जिसके कारण बहुत से लोग विदेशों में फंसे हुए हैं. सचिन भी इस समय दुबई (Dubai) में हैं. उन्होंने कहा कि भारत में मेडिकल इंफ्रास्ट्रक्चर इतना मजबूत नहीं है और मरीजों के लिए बेड की कमी न हो इसके लिए जब बीएमसी ने होटल को क्वारंटीन सेंटर बनाने के लिए हमसे बात की तो हमने तुरंत हां कर दी.


उन्होंने कहा कि इस संकट के समय में अगर मैं अपने देश के काम आता हूं तो यह मेरे लिए काफी सुकून की बात है. उन्होंने बताया कि बीएमसी लगातार होटल के कमरों को सेनेटाइज कर रही है और बिल्डिंग को भी सेनेटाइज किया जा रहा है. सचिन ने कहा कि होटल के पूरे स्टाफ को जरूरी सामान दे दिया गया है. सचिन की पत्नी ने कहा कि यह मेरे पति का निर्णय है और मैं इसमें उनके साथ हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज