लाइव टीवी

मशहूर एक्टर ने फैलाई पड़ोसी को कोरोना होने की झूठी खबर, बाद में बोला- माफ कर दो

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 11:25 PM IST
मशहूर एक्टर ने फैलाई पड़ोसी को कोरोना होने की झूठी खबर, बाद में बोला- माफ कर दो
साहिल खान.

गोरेगांव के इंपीरियल हाइट्स में रहने वाले इस अभिनेता से जब सोसायटी वालों ने कोराना वायरस वाले वीडियो के बारे में पूछा तो इसने फटाफट डिलीट कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 11:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोराना वायरस (Corona Virus) को लेकर फैले जबर्दस्त अफवाहों में एक फिल्म अभिनेता भी फंस गए हैं. उन्होंने अपनी सोसायटी में किसी को कोराना हो जाने की झूठी खबर फैला दी. इससे पूरी सोसायटी में अफरा-तफरी का महौल बन गया. हालांकि बाद में उन्होंने पूरे मामले पर माफी मांगी. यह अभिनेता हैं, साहिल खान. साहिल को उनकी फिल्में 'स्टाइल', 'एक्सक्यूज मी', 'डबल क्रॉस' के लिए जाना जाता है. साथ ही उन्हें एक फिटनेस ट्रेनर के तौर पर भी पहचान मिल चुकी है.

एक दिन पहले साहिल खान ने सोशल मीडिया पर अपने दो पड़ोसियों को कोरोना वायरस (Covid 19) टेस्ट में पॉजिट‌िव पाए जाने की खबर शेयर की. उन्होंने कहा कि उनके महाराष्ट्र के गोरेगांवक स्थित इंपीरियल हाइट्स के दो लोगों को कोरोना हो गया है. हालांकि उन्होंने ना इसे पूरी तरह से जांचा था ना ही उनके पास ऐसा कोई प्रमाण था.

उनकी ओर से इस सूचना के बाद से पूरी सोसायटी में हड़कंप मच गया. इस सोसायटी में कई टीवी सेलिब्रेटीज़ का घर भी है. कोरोना को लेकर आई खबर के बाद सोसायटी का पूरा माहौल खराब हो गया. दरअसल, अभिनेता साहिल खान ने बाकायदे अपनी बिल्डिंग में रहने वाले दो लोगों का वीडियो शेयर किया था. इसमें एक करीब 72 वर्षीय शख्स और दूसरे 18 वर्षीय लड़के के बारे में कहा गया कि दोनों में कोरोना वायरस आ गया है.

मामले के बढ़ते ही सोसायटी के लोगों ने तत्काल एक आपात मीटिंग बुलाई और साहिल खान को बुलाकर ऐसे निराधार खबर फैलाने को लेकर उन्हें चेताया. कुछ वक्त बाद अभिनेता वीडियो को डिलीट कर दिया. मामले को ज्यादा बढ़ते देख अभिनेता तत्काल सोसायटी के लोगों ने माफी मांग ली. साथ ही आगे से कुछ ऐसा शेयर करने से पहले उसकी पूरी जानकारी कर लेने की बात को भी स्वीकारी.






 




View this post on Instagram




 

FOR MORE WATCH MY STORY 🎥 💘 . Can Never Forget This Day When I Had Received #FitnessIC⭕️N #dadasabphalke International AWARD ! I am ever grateful 🙏🏽❤️ @dpiff_official #throwbackthursday . . #bollywood #sahilkhan #OneLife #HUNK #mumbai


A post shared by India’s Fitness & Youth IC⭕️N (@sahilkhan) on






उसी सोसायटी में रहने वाले एक अभिनेता-ज्योतिषी रमन हांडा ने बॉलीवुड लाइफ डॉट काम से बात करते हुए बताया, "उनका वीडियो देखते ही हम सब हक्का-बक्का रह गए. हमें नहीं पता कि आखिर उन्हें ऐसी गलत जानकारी फैलाकर उन्हें क्या मिला."

यह भी पढ़ेंः अब भी नहीं समझ पा रहे 'कोरोना' का खतरा तो देखिए ये फिल्‍में, रूह कांप जाएगी

हालांकि सोसायटी में रहने वाले लोगों ने अभिनेता के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मामले की स्‍थानीय अधिकारियों के संज्ञान में पहुंचा दिया. उसी सोसायटी में रहने वाले फिल्म 'गजनी' में काम कर चुके अभिनेता प्रदीप रावत ने कहा, "यह मामला केवल तभी शांत हो सकता था जब वे ‌लिखित में माफी मांग लेते. उन्हें सोसायटी और स्‍थानीय म्यूनिसिपल ऑफिस में लिखित में मांगने पर ही बख्‍शा जा सकता था. उन्होंने यह केवल फेम पाने के लिए किया था. हालांकि उन्होंने बाद में माफी मांग ली थी. इसलिए हम मामले को ज्यादा तूल नहीं दे रहे."

मिड डे से बात करते हुए साहिल खान ने कहा, "मेरे पिता हाल ही में अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आए हैं. मैं उनके लिए चिंतित हूं. मैंने तो बचाव और सुरक्षा संबंधित पोस्ट की थी. वह मामला एक चीन से जुड़े व्यक्ति का था. हां मैंने उसकी पड़ताल नहीं की थी. जैसे ही मेरे सोसायटी के लोगों ने उसके बारे में मुझे पूछा मैंने पोस्ट डिलीट कर दी और माफी भी मांग ली."

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 2:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर