Home /News /entertainment /

सलमान खान ने किराए पर लिया डुप्लेक्स, हर महीने लाखों का किराया भरेंगे भाईजान

सलमान खान ने किराए पर लिया डुप्लेक्स, हर महीने लाखों का किराया भरेंगे भाईजान

सलमान खान ने एक घर किराये पर ली है (फोटो साभार instagram@beingsalmankhan)

सलमान खान ने एक घर किराये पर ली है (फोटो साभार instagram@beingsalmankhan)

सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में एक डुप्लेक्स किराया पर लिया है. इसके लिए वे हर महीने एक बड़ी कीमत किराये के रूप में देंगे.  सलमान अब भी अपने परिवार के साथ साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट्स में ही रहते हैं.

    मुंबईः बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी फैमली के साथ बांद्रा के पॉपुलर गैलेक्सी अपार्टमेंट्स (Galaxy Apartments ) में रहते हैं. साथ ही वो पनवेल के फॉर्म हाउस में भी समय बिताते हैं. महामारी के दौरान उनका लंबा वक्त फॉर्म हाउस पर ही गुजरा. उन्होंने फार्म हाउस का नाम अपनी बहन के नाम पर अर्पिता ‘फार्म्स’ रखा है. वैसे सलमान के पास मुंबई में और भी कई प्रॉपर्टी हैं. अब सलमान खान (Salman Khan ) ने एक और प्रोपर्टी किराये पर ली है.

    टाइम्स ऑफ इंडिया ने एक रियल एस्टेट पोर्टल के हवाले से खबर दी है कि सलमान खान ने बांद्रा स्थित अपने घर के नजदीक ही एक डुप्लेक्स के लिए रेंट एग्रिमेंट फाइनल  किया है. यह डुप्लेक्स बांद्रा के मकबा हाइट्स के 17 वीं और 18 वीं मंजिल पर है. जिसका मालिकाना हक बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी के पास है. गौरतलब है कि बाबा सिद्दीकी से सलमान खाने के काफी अच्छे रिश्ते हैं.

    रिपोर्ट के मुताबिक, यह एग्रिमेंट 11 महीने के लिए है.  इस डुप्लेक्स में तमाम सुविधाएं पहले से ही मौजूद हैं. 2,265 वर्ग फुट का कार्पेट एरिया है. बताया जा रहा है कि इस डुप्लेक्स का इस्तेमाल राइटर पैड के लिए किया जाएगा. इसके लिए हर महीने सलमान 8.25 लाख रुपया किराया देंगे.

    हाल ही में, सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रूथ’ के रिलीज डेट की घोषणा की है. महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 26 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म में उनके जीजा आयुश शर्मा ने मुख्य भूमिका निभाई है, जबकि सलमान एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं. यह फिल्म मराठी फिल्म ‘मुल्शी पैटर्न’ की रिमेक है. बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते -2’ से इस फिल्म की सीधी टक्कर होगी.

    इसके अलावा सलमान खान फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में एक बार फिर उनकी जोड़ी कैटरीना कैफ के साथ बनी है. हाल ही में फिल्म की शूटिंग कर विदेश से वापस आए हैं. फिल्म के बचे हुए हिस्से की शूटिंग जल्द शुरू होगी. ‘टाइगर 3’ का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं. हाल ही में सलमान ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में एक कैमियो की भी शूटिंग पूरी  की है. वैसे सलमान खान के पास और भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और ‘किक 2’ में भी वो नजर आएंगे.

    Tags: Bollywood actors, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर