Home /News /entertainment /

आतंकवादी हमले में इस एक्टर ने पिता को खोया, अब धारा 370 हटाने पर कही ये बात

आतंकवादी हमले में इस एक्टर ने पिता को खोया, अब धारा 370 हटाने पर कही ये बात

आतंकवादी हमले में इस एक्टर ने पिता को खोया, अब धारा 370 हटाने पर कही ये बात

आतंकवादी हमले में इस एक्टर ने पिता को खोया, अब धारा 370 हटाने पर कही ये बात

अभिनेता संजय सूरी (Sanjay suri) ने न्यूज 18 हिंदी से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि उनके पिता को आतंकवादियों ने एक हमले में मार दिया. इस घटना के बाद संजय सूरी कुछ दिनों तक अपने परिवार के साथ रिफयुजी कैम्प में रहे. इसके बाद वे हमेशा के लिए कश्मीर छोड़ दिल्ली चले गए.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :
मुंबई. हाल ही में भारत सरकार ने जम्मू-कश्मीर (Jammu & kashmir) पर बड़ा फैसला लेते हुए आर्टिकल 370 (Article 370) खत्म कर दिया. इसके बाद पुरे देश में हलचल मच गई. सरकार के इस फैसले को विपक्ष के कुछ गुटों ने समर्थन किया तो कई ने राजनीतिक आलोचना करते हुए सवाल उठाए. जबकि बॉलीवुड इंडस्ट्री ने सरकार के इस फैसले की सराहना करते हुए मोदी सरकार को बधाई दी. बालीवुड अभिनेत्री विद्या बालन, अनुपम खेर, करन जौहर, अक्षय कुमार से लेकर कई बॉलीवुड के बड़े स्टार्स ने धारा 370 खत्म करने के फैसले का स्वागत करते हुए मोदी सरकार को बधाई दी. वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस कदम को ऐतिहासिक बताते हुए कहा था कि इस धारा को हटाकर पीएम नरेंद्र मोदी ने दूरदर्शिता दिखाई है. अब भारत से आतंकवाद का नामोनिशान तक मिट जायेगा.

कंगना की तरह ही बॉलीवुड के अन्य सितारों ने भी सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी. लेकिन अब कश्मीर में जन्मे अभिनेता संजय सूरी ने न्यूज 18 हिंदी से एक्सक्लूसिव बातचीत में अपनी राय रखते हुए कहा कि उनका बचपन कश्मीर में बिता और वह उनके बचपन के बेहतरीन दिन थे. संजय ने कहा वह उस बारे में बिल्कुल याद नहीं करना चाहते जब उनके साथ कश्मीर में गलत हुआ था.

रिफ्यूजी कैम्प में रहे हैं संजय सूरी
बता दें कि संजय सूरी 19 साल तक कश्मीर में रहे और उनके पिता को आतंकवादियों ने एक हमले में मार दिया. इस घटना के बाद संजय सूरी कुछ दिनों तक अपने परिवार के साथ रिफ्यूजी कैम्प में रहे. इसके बाद वे हमेशा के लिए कश्मीर छोड़ दिल्ली चले गए.

कश्मीर के मौजूदा हालात पर अभिनेता संजय सूरी कहते है कि फिलहाल हमारे परिवार से तो कश्मीर में कोई नहीं है लेकिन हमारे कुछ दोस्त वहां है. उनसे लैंड लाइन पर बातचीत होती है. वहां अभी लोगों ने खाने का सामान स्टोर करके रखा हुआ है. अच्छी बात यह है कि वहां कई-कई महीनों तक सामान खराब नहीं होता है. इससे फिलहाल तो वहां के लोगों में थोड़ा डर है कि आगे क्या होगा, लेकिन हमें थोड़ा वक्त देना चाहिए.

यह भी पढ़ें: KBC 11: 1500 रुपये सैलरी पाने वालीं बबिता टाडे जीतेंगी 1 करोड़, देखें वीडियो

Tags: Article 370, Bollywood, Entertainment

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर