माता-पिता को खोने वाले 3 अनाथ बच्चों की मदद को आगे आए एक्टर सोनू सूद

माता-पिता को खोने वाले 3 अनाथ बच्चों की मदद को आगे आए एक्टर सोनू सूद
सोनू सूद.

तेलंगाना (Telangana) के यादादरी-भुवनगिरी (Yadadari-Bhuvanagiri) जिले में अपने माता-पिता को खोने वाले 3 बच्चों की मदद के लिए एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) और राज्य के एक मंत्री आगे आएं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 2, 2020, 3:09 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) के यादादरी-भुवनगिरी (Yadadari-Bhuvanagiri) जिले में अपने माता-पिता को खोने वाले 3 बच्चों की मदद के लिए एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) और राज्य के एक मंत्री आगे आए. लॉकडाउन में फंसे प्रवासी श्रमिकों को घर वापस पहुंचाने और आंध्र प्रदेश में एक गरीब किसान को हाल ही में ट्रैक्टर दान करने को लेकर चर्चा में रहे सूद ने इन बच्चों की जिम्मेदारी उठाने का वादा किया है.

एक ट्वीट में एक यूजर द्वारा तीनों बच्चों की दशा बयां करने के बाद सूद ने ट्वीट किया, ‘वे तीनों बच्चे अनाथ नहीं हैं. वे मेरी जिम्मेदारी हैं.’ आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक इन बच्चों के पिता की पहले ही मौत हो गई थी, जबकि उनकी मां की भी हाल ही में मृत्यु हो गई. उनकी दादी बहुत बूढ़ी हैं.

इस बीच, सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति के सूत्रों ने बताया कि राज्य के पंचाती राज मंत्री एराबेली दयाकार राव ने इन बच्चों के बारे में ब्योरा मंगाया है. उन्होंने तेलुगू फिल्म उद्योग के प्रमुख निर्माता दिल राजू को इस विषय के बारे में बताया और उनसे इन बच्चों को गोद लेने का अनुरोध किया.



3 लाख प्रवासियों को नौकरी दिलाने का किया था वादा
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने 47वें जन्मदिन पर 30 जुलाई को ट्वीट करते हुए ऐसे लोगों को खास तोहफा दिया था, जिसके चलते हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है. इस ट्वीट में सोनू सूद ने देश के 3 लाख प्रवासियों को नौकरी दिलाने का ऐलान किया था.

सोनू सूद ने अपने बर्थडे के मौके पर खास ऐप की घोषणा करते हुए बताया था कि इसके जरिए वे करीब 3 लाख ऐसे प्रवासी जो कोरोना के चलते अपनी नौकरी खो चुके हैं, उन्हें रोजगार उपलब्ध कराएंगे. एक्टर ने अपने ट्वीट में ऐप का नाम बताते हुए लिखा था- 'मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए PravasiRajgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार. ये सभी अच्छे वेतन, पीएफ, ईएसआईसी और अन्य लाभ प्रदान करते हैं. धन्यवाद एईपीसी, सीआईटीआई, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co, Portea और अन्य सभी का धन्यवाद.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading