रबड़ी देखकर खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाता ये 'सोनू का टीटू', अब भी खाता है मां से डांट

रबड़ी देखकर खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाता ये 'सोनू का टीटू', अब भी खाता है मां से डांट
सनी स‍िंंह फ‍िल्‍म 'जय मम्‍मी दी' में नजर आए थे.

फ‍िल्‍म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' (Sonu Ke Titu Ki Sweety) में टीटू का किरदार निभा चुके एक्‍टर सनी सिंह (Sunny Singh) अपनी फिटनेस को लेकर काफी कॉन्‍शियस हैं, लेकिन मीठा देखकर वह अपना कंट्रोल खो देते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2020, 8:44 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्टर सनी सिंह (Sunny Singh)'प्यार का पंचनामा 2' (Pyaar Ka Punchnama 2), 'सोनू के टीटू की स्वीटी' (Sonu Ke Titu Ki Sweety), 'उजड़ा चमन' (Ujda Chaman), 'जय मम्मी दी' (Jai Mummy Di) जैसी शानदार फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. सनी सिंह (Sunny Singh) ने 'न्यूज 18' हिंदी से हुई खास बातचीत में अपने करियर और फिटनेस (Fitness) से जुड़े कई बड़े खुलासे किये हैं. सनी सिंह ने इंटरव्यू के दौरान कहा 'मैं खाने का बहुत बड़ा शौकीन हूं और मैं खाना देखकर खुद को कभी कंट्रोल नहीं कर पाता. खासतौर से मुझे मां के हाथ का खाना बहुत पसंद है और मैं रबड़ी और चॉकलेट बहुत खाता हूं. मैं मीठे का शौकीन हूं, लेकिन खाने के साथ साथ मैं अपनी फिटनेस पर भी पूरा ध्यान देता हूं और वर्क आउट कर के थोड़ा चीट कर लेता हूं. मैं खाने में राजमा और चावल का भी शौकीन हूं.'

आगे सनी अपनी दिन की शुरुआत के बारे में कहते हैं 'मेरी दिन की शुरुवात मेरी मम्मी से होती है और मैं मम्मी का मॉर्निंग में चिल्लाना कभी मिस नहीं करता. मेरी शुरुवात ही मम्मी की डांट से होती है. मम्मी कहती हैं कि कितना लेट हो गया है अब तो उठ जा और उठने के बाद मेरी कोशिश एक घंटे में जिम पहुंचने की होती है'.

यह भी पढ़ें : BIGG BOSS खत्म होते ही टूट गई रश्मि-देवोलिना की दोस्ती! ये है वजह



आगे सनी मुंबई की नाइट लाइफ पर बात करते हैं और कहते हैं, 'मुंबई में नाइट लाइफ खुलने के बाद यह बात बहुत अच्छी हुई है कि अब मैं अपने दोस्तों के साथ खाना खाने रात में भी बाहर जा सकता हूंं. मुझे ड्राइव बहुत पसंद है. अब मैंं लेट नाइट ड्राइव पर जाऊंगा और अगर मॉल खुले रहेंगे तो खूब शॉपिंग करूँगा और जब थक जाऊंगा तब कॉफी पीयूंगा'. सनी बातचीत में आगे कहते है 'अब दोस्तों के साथ लेट नाइट मस्ती करूंंगा तो इसके थोड़े साइड इफेक्ट्स भी होंगे, क्योंंकि नाइट लाइफ के चक्कर में लेट होगा तो अगले दिन की शुरूवात भी लेट होगी लेकिन इतना तो चलता है'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading