शूटिंग से पहले कोविड-19 टेस्ट कराकर बोले वरुण धवन- 2 गज की दूरी, मास्क है जरूरी

स्वास्थ्यकर्मी के साथ एक्टर वरुण धवन. (Photo: Instagram)
स्वास्थ्यकर्मी के साथ एक्टर वरुण धवन. (Photo: Instagram)

एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि वे सभी एहतियातों के साथ काम पर लौट रहे हैं. उन्होंने इसमें 'दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी' भी लिखा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2020, 9:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर बताया कि फिल्म के सेट पर लौटने से पहले उन्होंने एहितायतन कोविड-19 (Covid-19) की जांच कराई. धवन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर और वीडियो शेयर किया जिसमें वे पीपीई पहने हुए स्वास्थ्यकर्मी के साथ दिखे हैं.

एक्टर ने अपने प्रशंसकों से अपील की है कि वे सामाजिक दूरी का पालन करें और जब भी बाहर जाएं तो मास्क जरूर पहनें. धवन ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि वे सभी एहतियातों के साथ काम पर लौट रहे हैं. उन्होंने इसमें 'दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी' भी लिखा है.

एक्टर की अगली फिल्म 'कूली नंबर 1' है. इसका निर्देशन उनके पिता व निर्देशक डेविड धवन ने किया है. यह फिल्म 1995 में रिलीज हुई गोविंदा की सुपरहिट फिल्म 'कूली नंबर वन' की रिमेक है. इस फिल्म को उनके पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में वरुण धवन के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी नजर आएंगी. इसके अलावा वह शशांक खेतान की 'रणभूमि (Ranbhoomi)' में भी बतौर लीड एक्टर दिखाई देंगे. फिल्‍म 'कुली नंबर वन' 1 मई को ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना संकट की वजह से इसकी रिलीज टाल दी गई.







कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मेकर्स इसे थिएटर में ही रिलीज करने का मन बना चुके हैं और इसके लिए सभी अगले साल तक के लिए इंतजार करने को तैयार हैं. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के मेकर्स ने हाल में एक मीटिंग रखी थी. इस मीटिंग में फिल्म की रिलीज डेट पर चर्चा की गई.

रिपोर्ट की मानें तो इस मीटिंग में फिल्म की रिलीज डेट तय की जा चुकी है. सभी ने आम सहमति से फिल्म को एक खास मौके पर रिलीज करने का फैसला किया है. यह खास मौका होगा नए साल का यानी फिल्म 'कुली नं 1' अगले साल जनवरी में रिलीज की जाएगी. रिपोर्ट के अनुसार अब इसे 1 जनवरी 2021 को रिलीज किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज