Home /News /entertainment /

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की संगीत सेरेमनी को फराह खान-करण जौहर करेंगे कोरियोग्राफ! जानें डिटेल्स

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की संगीत सेरेमनी को फराह खान-करण जौहर करेंगे कोरियोग्राफ! जानें डिटेल्स

9 दिसंबर को कैट-विक्की करेंगे शादी!(फोटो साभार Instagram/@kaitrinakaif & @vickykaushal)

9 दिसंबर को कैट-विक्की करेंगे शादी!(फोटो साभार Instagram/@kaitrinakaif & @vickykaushal)

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बहुत जल्द ही एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ सात जन्मों के बंधन में बंध जाएंगी. हांलाकि अब तक दोनों में से किसी ने भी अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. मगर चर्चा पूरे जोरों पर है कि कपल 9 दिसंबर को शादी रचा लेंगे. इसी बीच यह खबर आई है कि कैट-विक्की की शादी के संगीत सेरेमनी (Sangeet Ceremony) को कोरियोग्राफ बॉलीवुड के दो दिग्गज फराह खान (Farah Khan) और करण जौहर (Karan Johar) करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की चर्चा इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों से लेकर सोशल मीडिया में पूरे जोरों पर है. कैटरीना-विक्की की शादी की तारीख क्या है? कौन-सी जगह पर दोनों एक-दूसरे के गले में वरमाला डालेंगे?  कौन-कौन से लोग शादी में शामिल होंगे? जैसे कई सावाल लोगों के जेहन में कौंध रहे हैं कैट-विक्की की शादी की खबर को लेकर एक नया अपटेड आया है. बताया  जा रहा है कि बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान  और फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Farah Khan & Karan Johar) मिलकर संगीत सेरेमनी (Sangeet Ceremony ) की कोरियोग्राफी करेंगे.

    7 दिसंबर को होगा ‘संगीत’

    TOI  की एक रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना कैफ (Kaitrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की संगीत सेरेमनी भव्य स्तर पर होने जा रही है. फराह खान (Farah Khan), जहां कैटरीना कैफ की तरफ से कोरियोग्राफी करेंगी, वहीं करण जौहर (Karan Johar), विक्की कौशल की ओर से सभी को डांस स्टेप्स बताएंगे. ऐसे में अनुमान लगाया जा सकता है कि कैट-विक्की की संगीत नाइट कितना ग्रैंड होगा. फराह खान और करण जौहर,  कपल के बेहद करीबी हैं, इसलिए ऐसी उम्मीद कि जा रही है कि फराह-करण, संगीत सेरेमनी की कोरियोग्राफी कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक संगीत सेरेमनी 7 दिसंबर को होगी.

    शशांक खेतान बनेंगे बराती

    वैसे अभी तक कैटरीना-विक्की ने अपनी शादी को लेकर अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. मगर रिपोर्टस की माने तो कैटरीना और विक्की की शादी 9 दिसंबर को होने की पूरी उम्मीद है, जबकि सगाई, मेहंदी और संगीत समारोह 7 और 8 दिसंबर को होंगे. साथ ही शादी में शामिल होने वाले ऐसे नामों का खुलासा हो गया है, जो शादी में विक्की की तरफ से जानी बाराती बनकर पहुंचने वाले हैं. फिल्म निर्माता शशांक खेतान वो नाम है, जो इस शादी के पहले कन्फर्म गेस्ट हैं.

    कैट-विक्की पहले करेंगे कौर्ट मैरिज

    कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थी कि दोनों की शादी के कपड़े मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं. वहीं, बताया जा रहा है कि कपल अपने वेडिंग फंक्शन के लिए राजस्थान रवाना होने से पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज करेगा. दोनों स्टार्स इस वक्त अपनी शादी की तैयारियों के साथ-साथ फिल्मों में भी बिजी हैं. ऐसा लग रहा है कि अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से ये कपल शादी के बाद भी बिजी रहेगा.

    फिलहाल, करण जौहर और फराह खान इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’  के लिए दिल्ली में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पर एक रोमांटिक ट्रैक की शूटिंग कर रहे हैं. मगर उम्मीद है कि यह शूटिंग कैट-विक्की के संगीत  सेरेमनी से पहले खत्म हो जाएगी.

    Tags: Farah khan, Karan johar, Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर