Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    कौवा-बिरयानी फेम एक्टर विजय राज को मिली जमानत, छेड़छाड़ के आरोप पर पुलिस ने किया था गिरफ्तार

    महाराष्ट्र की एक स्थानीय अदालत ने विजय राज को जमानत दे दी है.
    महाराष्ट्र की एक स्थानीय अदालत ने विजय राज को जमानत दे दी है.

    2 नवंबर की रात 'शेरनी' की शूटिंग में सहयोगी सदस्य के रूप में काम करने आई महिला ने विजय राज (Vijay Raaz) पर द गेटवे होटल में छेड़छाड़ का आरोप लगाया था.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 4, 2020, 9:23 AM IST
    • Share this:
    मुंबई. कौवा-बिरयानी के डायलॉग से फेमस हुए एक्टर विजय राज (Vijay Raaz) के महिला क्रू मेंबर से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद एक्टर को जमानत मिल गई है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने धारा 354 (A) (D) मामला दर्ज किया और फिर गोंदिया से एक्टर को गिरफ्तार (Arrest) किया था. रामनगर पुलिस द्वारा गोंदिया न्यायालय में पेश किया गया, जहां न्यायालय ने उन्हें जमानत दे दी.

    जानकारी के मुताबिक, गली बॉय में अभिनय करने वाले विजय राज फिलहाल विदर्भ क्षेत्र में शेरानी की शूटिंग कर रहे थे. इस फ‍िल्‍म में जहां अदाकारा विद्या बालन लीड रोल में हैं, वहीं विजय राज भी काफी अहम रोल निभा रहे हैं. 2 नवंबर की रात 'शेरनी' की शूटिंग में सहयोगी सदस्य के रूप में काम करने आई महिला ने विजय राज पर द गेटवे होटल में छेड़छाड़ का आरोप लगाया था.
    View this post on Instagram

    तो ये होता है इंस्टाग्राम 🌼

    A post shared by Vijay Raaz (@officialvijayraaz) on



    57 वर्षीय विजय राज ने अपने अब तक के करियर में कई आइकॉनिक किरदार निभाए हैं. वहीं विजय, अभिषेक बच्चन की फिल्म 'रन' में 'कौवा बिरियानी' वाले सीन की वजह से काफी मशहूर हुए थे. इसके आलावा वो 'गली बॉय', 'धमाल', 'वेलकम' और 'मुंबई टू गोवा' में यादगार किरदार निभा चुके हैं. उन्होंने 1999 में फिल्म 'भोपाल एक्सप्रेस' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. वहीं इसके बाद से विजय अपनी परफार्मेंस से अलग पहचान बना चुके हैं.





    विजय राज हाल ही में डिज्‍नी हॉट स्‍टार की वेबसीरीज परिवार में नजर आए हैं. इस फ‍िल्‍म में बधाई हो फेम गजराज राव लीड रोल में हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज