Breaking- अभिनेता विजय राज हुए गिरफ्तार, महिला क्रू मेंबर के साथ लगा छेड़छाड़ का आरोप

विजय राज (Photo Credit- @ANI/Twitter)
विजय राज (Photo Credit- @ANI/Twitter)

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर विजय राज (Vijay Raaz) को कल यानी सोमवार को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है. उन पर महिला क्रू मेंबर के साथ छेड़छाड़ का आरोप लग रहा है. इस बारे में पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 7:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई. जाने माने अभिनेता विजय राज (Vijay Raj) को लेकर बड़ी खबर आ रही है. उन्हें कल यानी सोमवार को महाराष्ट्र के गोंदिया से गिरफ्तार (Arrest) किया गया है. उन पर क्रू की एक महिला सदस्य से छेड़छाड़ का आरोप लगा है. हाल ही में इस मामले में गोंडिया के एडिशनल एसपी अतुल कुलकर्णी ने जानकारी दी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो बीते दिनों ही अपनी पूरी टीम के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए बालाघाट गए थे. पुलिस के मुताबिक उसी दौरान कथित तौर पर उन पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगा है. अभी तक इस मामले पर एक्टर की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

विजय राज अपनी आने वाली फिल्म 'शेरनी' की शूटिंग के लिए बालाघाट पहुंचे थे. इस मामले में मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विजय राज की गिरफ्तारी गोंदिया में एक होटल से हुई है. बताया जा रहा है कि उनके खिलाफ गोंदिया के रामनगर पुलिसथाने में IPC  की धारा 354 (A & D)  के तहत केस दर्ज किया गया है. अब एक्टर की तरफ से प्रतिक्रिया आनी बाकी है.

बता दें कि 57 वर्षीय विजय राज ने अपने अब तक के करियर में कई आइकॉनिक किरदार निभाए हैं. वहीं विजय, अभिषेक बच्चन की फिल्म 'रन' में 'कौवा बिरियानी' वाले सीन की वजह से काफी मशहूर हुए थे. इसके आलावा वो 'गली बॉय', 'धमाल', 'वेलकम' और 'मुंबई टू गोवा' में यादगार किरदार निभा चुके हैं. उन्होंने 1999 में फिल्म 'भोपाल एक्सप्रेस' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. वहीं इसके बाद से विजय अपनी परफार्मेंस से अलग पहचान बना चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज