CAA पर इस एक्‍टर ने कहा- जब से खुदा हाफिज, अल्‍लाह हाफिज और जय श्रीराम हो गया...

जामिया प्रदर्शन में भी शामिल हुए थे जीशान अय्यूब.

जामिया प्रदर्शन में भी शामिल हुए थे जीशान अय्यूब.

देश के अलग-अलग हिस्‍सों में संशोधित नागरिकता कानून (citizenship amendment act) के खिलाफ हो रहे विरोध-प्रदर्शनों पर बॉलीवुड एक्‍टर ने प्रतिक्रिया दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 20, 2019, 9:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश के अलग-अलग हिस्‍सों में इस समय संशोधित नागरिकता कानून (citizenship amendment act) के खिलाफ विरोध हो रहा है. कहीं-कहीं पर यह विरोध हिंसक रूप भी अख्तियार कर चुका है. इस कानून का विरोध बॉलीवुड (Bollywood) जगत में भी देखने को मिल रहा है. कई एक्‍टर और एक्‍ट्रस इसकी खिलाफत में उतर आए हैं. 'रईस', 'रांझणा' और 'तनु वेड्स मनु' जैसी फिल्‍मों में दमदार एक्टिंग कर चुके जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) भी इन प्रदर्शनों को लेकर सक्रियता दिखा रहे हैं. वह लगातार अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्‍ट कर रहे हैं.



एक्‍टर जीशान अय्यूब ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, 'जब से खुदा हाफिज, अल्‍लाह हाफिज और जय सियाराम-जय श्रीराम हो गया...मेरे देश का काम तमाम हो गया.'



 

दूसरे ट्वीट में जीशान अय्यूब ने मुंबई के आजाद क्रांति मैदान में हील ही में हुए शांतिपूर्ण विरोध पर भी प्रतिक्रिया दी है. 
उन्‍होंने लिखा है, 'और हां दोस्‍तों, सबसे जरूरी बात, एक प्रोटेस्‍ट को कैसे हैंडल करना है. ये सबको मुंबई पुलिस से सीखना चाहिए. पूरी फोर्स को सलाम.'





बता दें कि पिछले दिनों दिल्‍ली स्थित जामिया मिलिया इस्‍लामिया यूनिवर्सिटी में हुए प्रदर्शन में भी जीशान अय्यूब शामिल हुए थे. उन्‍होंने इसकी तस्‍वीरें भी ट्विटर पर शेयर की थीं.



यह भी पढ़ें: कपिल के शो में अक्षय ने 'मामा' के नाम पर की कृष्‍णा की बेइज्‍जती



Forbes लिस्ट में कंगना के बारे में ऐसी बात देखकर भड़कीं बहन रंगोली,बताया फ्रॉड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज