Home /News /entertainment /

अली गोनी ने प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के तलाक की अफवाहों पर शेयर किया मजेदार मीम, फैंस जमकर कर रहे हैं शेयर

अली गोनी ने प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के तलाक की अफवाहों पर शेयर किया मजेदार मीम, फैंस जमकर कर रहे हैं शेयर

यह मीम खूब वायरल हो रहा है ( फोटो साभारInstagram/@alygoni)

यह मीम खूब वायरल हो रहा है ( फोटो साभारInstagram/@alygoni)

मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के सरनेम को अपने नाम से को क्या हटाया, पूरी दुनिया में यह खबर फैल गई कि प्रियंका और निक अलग हो रहे हैं. यह खबर आखिर में महज एक अफवाह ही साबित हुई. मगर सोशल मीडिया यूजर्स को बैठे-बिठाए मीम्स  बनाने का मसाला मिल गया. आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स भी प्रियंका चोपड़ा की तलाक की खबरों के मीम्स शेयर कर रहे हैं. एक्टर अली गोनी (Aly Goni) ने भी ऐसा ही एक मीम (Priyanka Chopra & Nick Jonas Memes) अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

    जब से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से अपने हसबैंड के सरनेम को हटाया है, तब से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) से तलाक ले रही है. प्रियंका ने ना सिर्फ अपने पति का सरनेम हटाया, बल्कि ‘चोपड़ा’ को भी हटा दिया. वैसे आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा है. प्रियंका की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने तलाक की खबर को महज अफवाह करार दिया है. मगर इसी बीच सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक जोनास को लेकर कई तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं. ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के एक्स कंटेस्टेंट और एक्टर अली गोनी (Aly Goni) ने भी एक मजेदार मीम शेयर किया है.

    जमकर वायरल हो रहा है अली गोनी द्वारा शेयर किया गया मीम
    एक्टर अली गोनी (Aly Goni) ने अपने इंस्टा स्टोरी पर जिस मीम को शेयर किया है, वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस मीम में निक जोनास की एक तस्वीर है, जिसमें वो जिम में वर्क आउट करते नजर आ रहे हैं. बड़ी बात है कि फोटो पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का कॉमेंट भी है. इसी फोटो में नीचे साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) भी दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि नागार्जुन की तेलुगू फिल्म ‘डॉन नं. 1’ का सीन है, जिसमें वो अपने गैंग के सदस्यों को ऑर्डर देते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही इस फोटो पर एक मैसेज लिखा है ,  ‘रिलैक्श ब्वॉयज, ब्रेकअप नहीं हुआ है.’  हांलाकि, अली ने अपनी तरफ से इस मीम पर ना तो कुछ लिखा है और ना ही इमोजी दिया है.

    aly goni

    अली गोनी इस मीम को शेयर किया है ( फोटो साभारInstagram/@alygoni)

    गौरतलब है कि बीते सोमवार को निक जोनास ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो वर्क आउट करते दिखाई दे रहे थे. निक इन दिनों अपनी बॉडी पर काम कर रहे हैं. उनके इस वीडियो को देखकर प्रियंका चोपड़ा से रहा नहीं गया और अपने पति पर प्यार बरसाते हुए कमेंट  लिखा कि मैं तुम्हारी बाहों में मरना चाहती हूं.

    मधु चोपड़ा ने बतया तलाक की खबर को महज अफवाह
    इसी बीच प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने प्रियंका और निक के तलाक की खबरों को महज एक अफवाह बताया. प्रियंका की मां ने न्यूज 18 से खास बातचीत में कहा, ‘यह सब बकवास है, “अफवाहें मत फैलाइए”.  सरनेम हटाने के बाद प्रियंका और निक ने  सोशल मीडिया में की अपडेट साझा की, जिससे यह साबित हो गया है कि दोनों के अलग होने की खबरें महज एक अफवाह है.

    बहरहाल, अगर अली गोनी की बात करें तो वो पिछले दिनों एक्ट्रेस अनुष्का रंजन और आदित्य सील की शादी में नजर आए थे. अली , अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन के साथ शादी में आए हुए थे. गौरतलब है कि अली गोनी बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट में से एक थे. इस शो में जैस्मीन भसीन भी थीं. अली और जैस्मीन एक-दूसरे को तकरीबन एक साल से डेट कर रहे हैं. बिग बॉस शो के दौरान दोनों को अहसास हुआ कि वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं.

    Tags: Aly Goni, Nick Jonas, Priyanka Chopra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर