लाइव टीवी

BIG B के साथ इन सेलेब्स ने दिया फैन्स को सरप्राइज, लॉकडाउन में तैयार की ये खास शॉर्ट फिल्म

News18Hindi
Updated: April 7, 2020, 7:35 AM IST
BIG B के साथ इन सेलेब्स ने दिया फैन्स को सरप्राइज, लॉकडाउन में तैयार की ये खास शॉर्ट फिल्म
शार्ट फिल्म के जरिए कलाकारों ने एक अनूठी पहल की है.

इस शॉर्ट फिल्म का नाम है फैमिली. फिल्म में खासियत ये है कि इसे सभी ने अपने घरों से शूट किया है.

  • Share this:
मुंबई- कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के चलते लोगों की सुरक्षा के लिए देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) के है. सारा कामकाज ठप है. बॉलीवुड की तो कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट कैंसिल हो गई तो कई फिल्मों की शूटिंग रुकी पड़ी है. सेलेब्स अपने घर पर कैद हैं, अपने फैन्स से मुखातिब वो सोशल मीडिया के जरिए हो रहे हैं. कोरोना की जंग से लड़ने के लिए फिल्मी सितारे लगातार जागरुकता फैला रहे हैं लेकिन इसके बावजूद भारत में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. फिल्मी सितारे इस बार लोगों के समझाने के लिए एक साथ आए हैं. बड़े-बड़े नामी सितारों ने जागरुकता के लिए एक शॉर्ट फिल्म बनाई है. इस शॉर्ट फिल्म का नाम 'फैमिली' है.

इंडस्ट्री के महानायक यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने फैंस जो सरप्राइज रखा था, उससे पर्दा हटा. कोरोना वायरस को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री के ये सितारे साथ नजर आए. लेकिन कोई अपने घर से बाहर नहीं निकला. आप सोच रहे होगे कि ये कैसे हुआ. इस शॉर्ट फिल्म में खासियत ये है कि इसे सभी ने अपने घरों से शूट किया है. ये फिल्म न केवल लोगों के बीच जागरुकता फैलाने का काम करेगी बल्कि दर्शकों का मनोरंजन भी करेगी. इस शॉर्ट फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ प्रियंका चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत, चिरंजीवी, मामूथी के साथ अन्य सितारों ने लोगों को एक स्ट्राग मैसेज दिया है. आप भी देखिए-





इस फिल्म के माध्यम से ये भी दिखाया जाएगा कि कैसे घर पर रहने से, सुरक्षित रहने से और अपनी हाइजिन का ख्याल रखने से चीजें बेहतर की जा सकती हैं. बताया जा रहा है कि इस शॉर्ट फिल्म के पीछे प्रसून पांडे का आइडिया है और अमिताभ बच्चन ने भी इसमें उनका साथ दिया है.

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए सोमवार रात नौ बजे बड़ा ऐलान करने की बात कही थी. इसके साथ उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में भी इस सरप्राइज को लेकर बड़ा हिंट भी दिया था. उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में जानकारी दी गई थी कि एक यूनीक विजुअल एक्सपीरिएंस आपका इंतजार कर रहा है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं और जल्द ही वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. इस फिल्म में वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे हैं. इसके अलावा वह आयुष्मान खुराना के साथ भी फिल्म गुलाबो सिताबो में काम कर रहे हैं. कुछ समय पहले उनकी फिल्म झुंड का फर्स्ट लुक भी जारी हुआ था. इस फिल्म को नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्‍चन ने 9 बजकर 9 मिनट के बाद शेयर किया चमकते INDIA का नक्‍शा, लोगों ने बताया FAKE

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2020, 7:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading