एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड पर लगाया रेप का आरोप, बोलीं- रिलेशन बनाने को मजबूर करता था..

एक्ट्रेस ने इस मामले में शिकायत भी दर्ज करवा दी है.

News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 5:50 PM IST
एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड पर लगाया रेप का आरोप, बोलीं- रिलेशन बनाने को मजबूर करता था..
एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती
News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 5:50 PM IST
मुंबई की एक मॉडल और एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने कथित बॉयफ्रेंड पर रेप का गंभीर आरोप लगाया है. एक्ट्रेस ने इस मामले में बॉयफ्रेंड के खिलाफ केस भी दर्ज कर दिया है. एक जाने-माने पोर्टल की खबर के मुताबिक एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसका शोषण और रेप किया है. मीडिया रिपोर्ट्स में एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं किया गया है और ना ही उसके बॉयफ्रेंड का नाम पता लगाया जा सका है. लेकिन पुलिस के पास इस मामले की शिकायत दर्ज हो गई है. बताया जा रहा है कि मामले की जांच भी शुरू हो चुकी है.

एक्ट्रेस ने बताया कि वो लड़के से एक शूट के दौरान 2017 में मिली थी. वहीं मामले पर जब मीडिया ने पुलिस से बात हुई तो बताया गया कि एक्ट्रेस ने जिस व्यक्ति पर आरोप लगाया है वो नोएडा का रहने वाला है. ये व्यक्ति एक्ट्रेस से अक्सर मिलने के लिए मुंबई आया जाया करता था. पुलिस की मानें तो एक्ट्रेस ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि आरोपी ने अपने शादी-शुदा होने की बात सालों तक छुपा कर रखी. इस दौरान उसने शादी का झूठा वादा किया. ये व्यक्ति आए दिन फिजिकल रिलेशन बनाने को मजबूर करता था.



रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि ये व्यक्ति एक्ट्रेस पर कई तरह की रोक लगाकर रखता था. आरोपी पीडिता को किसी मेल एक्टर के साथ काम करने से मना करता था. इसके साथ ही उसके दोस्तों से दूर रहने को कहता था. एक्ट्रेस का कहना है कि बात नहीं मानने पर वो मारपीट करता था और भद्दी गालियां भी देता था.

इस मामले पर पुलिस ने बताया कि उन्होंने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2), 323, 504 and 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी अभी मुंबई में नहीं है और उसकी तलाश जारी है. कई मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही हैं कि ये आरोपी नोएडा का जाना-माना बिजनेसमैन है.

ये भी पढ़ें- 'झूठा कहीं का' की रिलीज डेट से नाराज हैं ऋषि कपूर, ये है वजह
First published: July 15, 2019, 5:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...