अपना शहर चुनें

States

मालदीव नहीं यहां घूमने में बिजी हैं 'कमांडो' एक्ट्रेस अदा शर्मा, वीडियो देख आप भी कहेंगे- इंडिया इज द बेस्ट

एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'इसके पहले कोई भी यहां पर ऐसा शॉट नहीं ले सका है मैं भाग्यशाली हूं.'
एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'इसके पहले कोई भी यहां पर ऐसा शॉट नहीं ले सका है मैं भाग्यशाली हूं.'

एक्ट्रेस अदा शर्मा (Actress Adah Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि यह महाराजपुरम (Maharajpuram) है, मालदीव (Maldives) हैं. इस नजारे को देख आप भी जाना चाहेंगे...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 3:45 PM IST
  • Share this:
कोरोना काल (Corona) के बीच भी अब लोगों का घूमना-फिरना शुरू हो गया है. इसमें फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) से जुड़ी अभिनेत्रियों का नाम टॉप पर शुमार है. इसमें उनका सबसे टॉप डेस्टिनेशन (Top Destinations) मालदीव (Maldives) है. यहां पर ज्यादातर एक्टर-एक्ट्रेस इन दिनों छुट्टियां मनाने पहुंचे हैं, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), एली अवराम (Elli Avram), समंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) से लेकर रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जैसी एक्ट्रेसेस शामिल हैं. वहीं, टीवी जगत (Indian Tv Actresses) के भी कई सेलिब्रिटी वहां छुट्टियां मना रहे हैं. इन सबके बीच एक्ट्रेस अदा शर्मा ने भारत में ही अपने लिए मालदीव ढूंढ निकाला.

दरअसल, 'कमांडो' सीरीज में काम कर चुकी अदा शर्मा मालदीव की जगह भारत की एक खूबसूरत जगह पर घूमने गई हैं. साउथ इंडियन फिल्मों में सक्रिय एक्ट्रेस अदा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'यह मालदीव नहीं, महाराजापुरम है. अतुल्य भारत. लेकिन यह मत पूछिए कि हम यहां कैसे पहुंचे. इसके पहले कोई भी यहां पर ऐसा शॉट नहीं ले सका है और मैं भाग्यशाली हूं. हालांकि, हम यहां सिर्फ ड्रोन शॉट लेने ही आए थे.' इस खूबसूरत वीडियो को देख आप भी यहां घूमने का प्लान बना सकते हैं.
कहां है महाराजापुरम?महाराजापुरम प्राकृतिक नजारों से ओत-प्रोत एक बेहद ही खूबसूरत गांव है, जो तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले के श्रीविल्लिपुथुर ब्लॉक में है. इसके आस-पास कई पहाड़ियां और झीलें भी हैं, जो इसे और मनोरम बनाता है.


इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम
अदा शर्मा ने साल 2008 में हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म 1920 थी. इसके बाद दो अन्य हिन्दी फिल्मों में काम करने के बाद वे 2014 में हार्ट अटैक से तेलुगु मूवी में डेब्यू किया, जिसमें उनके अपोजिट नीतिन थे. उसी साल उन्होंने परिणीति चोपड़ा अभिनीत 'हंसी तो फंसी' में भी काम किया. वे हिन्दी फिल्मों के अलावा अब तक तमिल, कन्नड़, तेलुगु फिल्मों भी काम कर चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज