दर्शकों को दीवाना बना रहा है अक्षरा सिंह का धमाकेदार भोजपुरी सॉन्ग 'इयार से सेटिंग भतार करे वेटिंग'

दर्शकों को दीवाना बना रहा है अक्षरा सिंह का धमाकेदार भोजपुरी सॉन्ग 'इयार से सेटिंग भतार करे वेटिंग'
'इयार से सेटिंग भतार करे वेटिंग' गाने को यूट्यूब पर 87 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के चाहने वालों के दिलों पर राज करने वाली एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक वीडियो सॉन्ग 'इयार से सेटिंग भतार करे वेटिंग' (Iyar Se Setting Bhtaar Kare Waiting) वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2020, 6:13 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी आवाज के जादू और अदाओं से लोगों के दिलों में राज करती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्षरा काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सॉन्ग 'इयार से सेटिंग भतार करे वेटिंग' (Iyar Se Setting Bhtaar Kare Waiting) वायरल हो रहा है, जो सुर्खियां बटोर रहा है.

भोजपुरी वीडियो सॉन्ग 'इयार से सेटिंग भतार करे वेटिंग' काफी पहले वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था, जोकि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है. इस गाने को यूट्यूब पर 8,796,529 व्यूज मिल चुके हैं. यानी यह गाना 87 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और अभी भी दर्शकों में इसका क्रेज कम नहीं हुआ है.

यहां देखिए अक्षरा सिंह का यह भोजपुरी सॉन्ग

बता दें कि अक्षरा सिंह का जन्म 30 अगस्त, 1993 को बिहार के पटना में हुआ था. उनकी मां नीलिमा सिंह और पिता बिपिन सिंह भी भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस चेहरे हैं. अक्षरा सिंह ने रवि किशन की फिल्म 'सत्यमेव जयते' से कैरियर की शुरुआत की थी. अक्षरा सिंह की एक्टर पवन सिंह और खेलारी लाल यादव दोनों के साथ ही हिट जोड़ी रही है. लेकिन इन दिनों अक्षरा अपने खुद के गानों में व्यस्त हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज