15 लोगों के सामने इस एक्ट्रेस ने दिया न्यूड सीन, बताई पूरी कहानी

एक्ट्रेस अमला पॉलने बताया डायरेक्टर ने कहा था कि न्यूड सीन से पहले स्पेशल कॉस्ट्यूम पहन लेना.

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 5:32 AM IST
15 लोगों के सामने इस एक्ट्रेस ने दिया न्यूड सीन, बताई पूरी कहानी
अमला पॉल ने बताई न्यूड सीन की कहानी
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 5:32 AM IST
फिल्म के एक-एक सीन को रियलिस्टिक बनाने के लिए एक्टर्स क्या कुछ नहीं करते. वहीं किसी इंटेंस सीन में जान भरने के लिए सबसे मुश्किल काम होता है न्यूड सीन देना. हाल ही में एक एक्ट्रेस अपने ऐसे बोल्ड सीन के चलते जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपनी फिल्म में एक हिलाकर रख देने वाला न्यूड सीन दिया है. इस अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान उस सीन से जुड़ी एक-एक बात शेयर की है. उन्होंने बताया कि 15 लोगों के सामने ये न्यूड सीन करना कितना मुश्किल था और किस तरह उन्होंने खुद का इतना मजबूत बनाया.

हम बात कर रहे हैं साउथ फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस अमला पॉल की. उन्होंने अपनी फिल्म अदाई (Aadai) में एक बेहद इंटेंस न्यूड सीन दिया है. इस फिल्म का टीजर 18 जून को रिलीज हुआ था. जिसमें अमला के न्यूड सीन की एक झलक देखने को मिली थी. इस सीन को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं भी हुईं. उन्हें इस हिम्मत के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं. हाल ही में एक जाने-माने अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में अमला ने इस सीन के पीछे की पूरी दास्तान बयां की है.



उन्होंने बताया कि 'मैं इस सीन को लेकर काफी नर्वस थीं. मैं ये सब जानने के लिए बहुत ज्यादा परेशान थी कि सेट पर क्या होने वाल है और सेट पर कौन-कौन मौजूद रहेगा. क्या वहां पर सुरक्षा के इंतजाम होंगे या नहीं? मुझे परेशान देखकर डायरेक्टर रत्ना कुमार ने कहा कि न्यूड सीन की शूटिंग के दौरान तुम एक स्पेशल कॉस्ट्यूम पहन लेना. लेकिन मैंने कहा कि आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है'.



27 वर्षीय अमला ने आगे बताया कि 'शूट के दिन डायरेक्टर ने लोकेशन पर सिर्फ 15 लोग ही रखे थे. अगर मैं क्रू मेंबर्स पर भरोसा नहीं करती तो ये सीन कभी सूट नहीं कर पाती'. अमला ने इस इंटरव्यू के दौरान चौंकाने वाला खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वो एक्टिंग छोड़ने का मन बना रही थीं. वो 'अदाई' से पहले उम्मीद भी छोड़ चुकी थीं कि उन्हें अच्छी फिल्में मिलेंगी. उन्होंने बताया 'मुझे जितने भी फिल्म मेकर्स से फिल्में मिल रही थी वो सब झूठी लगती थीं. इन फिल्मों की कहानी रेप विक्टिम और उसका न्याय पाने के लिए संघर्ष और फिर उसके बदले पर आधारित होती थीं और मुझे ऐसे किरदार नहीं निभाने थे'.

ये भी पढ़ें- जब कंगना ने किया पीएम मोदी का सपोर्ट, तब जान के दुश्मन बन गए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 5:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...