Home /News /entertainment /

इस एक्ट्रेस के ससुर पाए गए कोरोना पॉजिटिव, बताया कैसे हुई ये हालत

इस एक्ट्रेस के ससुर पाए गए कोरोना पॉजिटिव, बताया कैसे हुई ये हालत

अमृता अरोड़ा के ससुर कोरोना पॉजिटिव (Photo Credit Amrita Arora Instagram)

अमृता अरोड़ा के ससुर कोरोना पॉजिटिव (Photo Credit Amrita Arora Instagram)

अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के ससुर (Father In Law) हुए कोरोना वायरस (COVID-19 Positive) के शिकार.

    मुंबई. इन दिनों देश कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर से जूझ रहा है. वहीं इस कहर से बॉलीवुड (Bollywood) भी अछूता नहीं है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के घर पर भी कोरोना वायरस ने एक सदस्य को शिकार बना लिया है. अमृता अरोड़ा के ससुर (Father In Law) हाल ही में कोविड-19 पॉजिटिव (COVID-19 Positive) पाए गए हैं. वहीं इस खबर ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. अब एक्ट्रेस ने खुद सामने आकर पूरी बात बताई है. अमृता अरोड़ा ने बताया है कि उनके ससुर की हालत अब कैसे ही और ये भी बताया कि वो कोरोना की चपेट में आखिर कैसे आए.

    एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा (amrita arora) ने हाल ही में खुद बताया है कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए उनके ससुर की हालत अब कुछ ठीक है. लाइव हिंदुस्तानी की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि इस वक्त अमृता अरोड़ा के परिवार के साथ-साथ उनके घर पर काम करने वाले कर्मचारी भी क्वारंटाइन में हैं. इस रिपोर्ट की मानें तो अमृता अरोड़ा ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि हां, कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, लेकिन अब रिकवर कर रहें हैं. वो पहले से स्वस्थ हैं और उम्मीद है सब ठीक हो जाएगा.

    इसके साथ ही इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि अमृता ने अपने ससुर के कोरोना संक्रमण के पीछे संभावित कारण भी बताया है. रिपोर्ट की मानें तो अमृता ने कहा- उन्हें ये इन्फेक्शन एक नर्स के संपर्क में आने के बाद हुआ था, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. बहलहाल, राहत की बात ये है कि अब उनकी हालत में सुधार है. हम भी उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हैं.

    कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि जिस बिल्डिंग में मलाइका अरोड़ा रहती हैं उसी इमारत की छठवी मंजिल पर अमृता अरोड़ा का परिवार भी रहता है. ये केस सामने आने के बाद मलाइका अरोड़ा की पूरी बिल्डिंग को इसके बाद सील कर दिया गया था. बता दें कि मलाइका टस्कनी अपार्टमेंट में मलाइका अरोड़ा बेटे अरहान के साथ सेल्फ-आइसोलेशन में हैं.

    ये भी पढ़ें- नहीं रुकेगा Bigg Boss-14, सलमान खान करेंगे बड़ा ऐलान लेकिन एक ट्विस्ट के साथundefined

    Tags: Bollywood, Corona positive, Entertainment

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर