लाइव टीवी

Kai Po Che की इस एक्ट्रेस ने गुपचुप की थी शादी, दो साल में आई तलाक की नौबत

News18Hindi
Updated: January 14, 2020, 11:30 AM IST
Kai Po Che की इस एक्ट्रेस ने गुपचुप की थी शादी, दो साल में आई तलाक की नौबत
दोनों अपनी शादीशुदा लाइफ से खुश नहीं हैं

साल 2017 में अमृता पुरी (Amrita Puri) ने मुंबई के रेस्टोरेंट मालिक इमरुन सेठी (Imrun Sethi) से शादी की थी. इस कपल ने दो वेडिंग सेरेमनी रखी थी. दोनों की शादी सिख और हिंदू रीति-रिवाजों से हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 11:30 AM IST
  • Share this:
मुंबई: हमारी जिंदगी जैसे-जैसे बदल रही है, वैसे-वैसे सोच भी बढ़ती जा रही है. शादी पहले सात जन्मों का बंधन हुआ करते था, लेकिन अब कुछ पल में भी रिश्तों के धागों में गांठ पड़ जाती है. बॉलीवुड में आए इन नई नई जोड़ियां बनती हैं तो वहीं कई जोड़िया टूटती भी हैं. ऐसी ही एक जोड़ी है, जो तलाक की कगार पर पहुंच गई है. ब्लड मनी (Blood Money), काई पो चे (Kai Po Che), आइशा (Aisha), जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya), फोर मोर शाट्स प्लीज (Four More Shots Please) की एक्ट्रेस अमृता पुरी (Amrita Puri) और उनके पति इमरुन सेठी (Imrun Sethi) के रिश्ते में भी दरार आ गई है और दोनों अब तलाक लेने जा रहे हैं.

खबर है कि एक्ट्रेस अमृता पुरी (Amrita Puri) और उनके पति इमरुन सेठी (Imrun Sethi) भी अपने शादीशुदा लाइफ से खुश नहीं हैं और अब एक-दूजे से अलग रहने का फैसला करने जा रहे हैं. स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, दोनों तलाक लेने के लिए सोच रहे हैं. बताया जा रहा है कि दोनों के रिश्ते में शुरू से ही अनबन शुरू हो गई थी, जिसके वजह से मतभेद बढ़ते गए.

 




 



View this post on Instagram




 

If I could do it all over again I would! Thank you so much for making me feel like a princess @sabyasachiofficial. I couldn’t have ever imagined a more beautiful lengha than this 💞 photo credit 📸 @rambalmur


A post shared by Amrita Puri (@amupuri) on






एक्ट्रेस अमृता पुरी के करीबी सोर्स के मुताबिक, दोनों के बीच होने वाले झगड़े इतने बढ़ गए थे कि इससे परेशान होकर अमृता एक साल पहले अपने मायके चली आई हैं. अमृता को एहसास हुआ था कि लगातार झगड़े उन्हें प्रभावित कर रहे थे और इसलिए उन्होंने घर छोड़ने का फैसला किया था.

 




अमृता के परिवार और सेठी की बहन गुनीत सेठी ने दोनों को एक कराने की कोशिश की. दोनों ने अपने परिवार की रिक्वेस्ट पर अमल करना भी शुरू किया. लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि अमृता ने अपने रिलेशनशिप को खत्म करने का फैसला लिया.

 




आपको बता दें कि साल 2017 में अमृता पुरी ने मुंबई के रेस्टोरेंट मालिक इमरुन सेठी से शादी की थी. इस कपल ने दो वेडिंग सेरेमनी रखी थी. दोनों की शादी सिख और हिंदू रीति-रिवाजों से हुई थी. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी.

ये भी पढ़ें: आमिर अली ने कबूला संजीदा शेख के साथ रिश्ते में है अनबन, बोले- 'सब ठीक होगा'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 11:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर