अपना शहर चुनें

States

28 साल बाद अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आएंगी सारा अली खान की मॉम अमृता

अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह (फाइल फोटो)
अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह (फाइल फोटो)

आखिरी फ़िल्म 'टू स्टेट्स' के बाद अमृता सिंह फ़िल्म 'बदला' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है.

  • Share this:
अमिताभ बच्चन की थ्रिलर फ़िल्म "बदला" ने दर्शकों को उलझा कर रख दिया है. एक रोमांचक ट्रेलर से लेकर रहस्यमय पोस्टर तक, निर्माता लगातार दर्शकों के बीच उत्सुकता पैदा कर रहे हैं. वहीं, अब फ़िल्म में एक और कलाकार का नाम जुड़ गया है. अनुभवी अभिनेत्री अमृता सिंह फ़िल्म बदला में नज़र आएंगी. आखिरी फ़िल्म "टू स्टेट्स" के बाद अमृता फ़िल्म "बदला" के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है.

अमृता ने "टू स्टेट्स" में एक पंजाबी मां का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. फ़िल्म "बदला" में भी अमृता एक पंजाबी मां की भूमिका में नज़र आएंगी लेकिन इसमें एक ट्विस्ट होगा जो आपको फ़िल्म देखने पर पता चलेगा.

हाल ही में, अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू का फिल्म से पहला लुक, ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए गानों ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है और अब सब की निगाहें फ़िल्म की रिलीज पर टिकी है.



समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और पसंदीदा फ़िल्म पिंक के बाद, अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू फ़िल्म "बदला" में दूसरी बार एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नज़र आएंगे. साथ ही, यह बहु प्रतिभाशाली मलयालम अभिनेता टोनी ल्यूक की पहली फिल्म होगी.
बदला को रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा एज़्योर एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है. गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, क्राइम थ्रिलर सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है, जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और 8 मार्च 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

पहले उड़ाया भारतीय सेना का मजाक, अब माफी मांग रहा है ये कॉमेडियन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज