Home /News /entertainment /

Ananya Panday ने जब कहा था शाहरुख खान हैं मेरे ‘सेकेंड डैड’, सुहाना खान की हैं क्लोज फ्रेंड

Ananya Panday ने जब कहा था शाहरुख खान हैं मेरे ‘सेकेंड डैड’, सुहाना खान की हैं क्लोज फ्रेंड

अन्नया पांडे के साथ शाहरुख खान की स्पेशल बॉन्डिंग है (फोटो साभार instagram@iamsrk &@ananyapanday)

अन्नया पांडे के साथ शाहरुख खान की स्पेशल बॉन्डिंग है (फोटो साभार instagram@iamsrk &@ananyapanday)

वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) के कई दोस्त हैं. मगर उनके सबसे करीबी दोस्तों में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर शामिल हैं.

    नई दिल्ली. एक्टर चंकी पांडे (Chunky Panday) की लाडली अनन्या पांडे (Ananya Panday) जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही अच्छी एक्ट्रेस भी हैं. फिल्मी परिवार से संबंध रखने की वजह से उनके  अधिकतर करीबी दोस्त फिल्म इंडस्ट्री से ही हैं. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना (Suhana Khan) से उनकी अच्छी बनती है. अक्सर अनन्या को किंग खान के दोनों बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और अबराम खान (AbRam Khan) के साथ समय बिताते देखा गया है.

    दरअसल, अनन्या, शाहरुख खान की फैमली के इतने करीब हैं कि उन्होंने एक बार उन्हें ‘सेकेंड डैड’ (Second Dad) कहा था. साल 2019 में उन्होंने शाहरुख के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताया था. एशियन एज को दिए गए अपने इंटरव्यू में अनन्या ने कहा था, ‘SRK मेरे दूसरे डैड की तरह हैं. वो मेरे सबसे अच्छे दोस्त के डैड हैं. हम साथ में आईपीएल मैच देखने जाया करते थे’.

    साथ ही उन्होंने यह भी कहा था, ‘केवल सुहाना और शनाया ही इंडस्ट्री की सबसे करीबी दोस्त हैं और हम सब कुछ शेयर करते हैं’. आपको बता दें कि शनाया अभिनेता संजय कपूर की बेटी हैं और वो भी जल्द ही फिल्मों में कदम रखने वाली हैं.

    फिल्मफेयर की एक खबर के मुताबिक, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के प्रमोशन के दौरान अनन्या ने खुलासा करते हुए कहा था, ‘हमने साथ में बहुत कुछ अजीब-अजीब चीजें की हैं. शाहरुख सर, हमेशा हमारा हौंसला बढ़ाते थे और हमारे साथ फोटोशूट करते थे. वो हमारा वीडियो बनाते थे और हमें अहसास करवाते थे कि हम अच्छे एक्टर्स हैं. फिर वे सबको दिखाते थे और कहते थे कि देखो इन लोगों ने क्या किया है.’

    बेहद कम समय में ही अनन्या ने बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बताया था. कार्तिक के साथ उनकी फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ आई थी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अच्छी कमाई की थी. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी थीं. यह फिल्म संजीव कुमार की साल 1978 में आई फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ का रीमेक थी. साथ ही अनन्या ने ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ भी की है. हांलाकि, ये फिल्म उतनी नहीं चली, जितनी उन्हें उम्मीद थी.

    Tags: Ananya Panday, Shahrukh khan, Suhana Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर