लाइव टीवी

'बेडरूम सीन' करके इतनी परेशान हो गई ये एक्‍ट्रेस, कहा - भले ही फीस कम कर दो...

News18Hindi
Updated: February 29, 2020, 12:07 PM IST
'बेडरूम सीन' करके इतनी परेशान हो गई ये एक्‍ट्रेस, कहा - भले ही फीस कम कर दो...
एंड्र‍िया जल्‍द ही फ‍िल्‍म 'मास्‍टर' में नजर आने वाली हैं.

एक्‍ट्रेस एंड्रिया जेरेमिया (Actress Andrea Jeremiah) को साउथ इंडियन फिल्‍मों का हिस्‍सा बने कई साल हो चुके हैं और वह कई बड़ी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 29, 2020, 12:07 PM IST
  • Share this:
एक्‍ट्रेस एंड्रिया जेरेमिया (Actress Andrea Jeremiah) को फिल्‍मों का हिस्‍सा बने कई साल हो चुके हैं और वह कई बड़ी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. एंड्रिया अपनी अदाकारी से लाखों फैंस का दिल जीत चुकी हैं लेकिन अब लगातार एक ही तरह के रोल ऑफर होने के चलते वह काफी परेशान हो गई हैं. इतना ही नहीं, अब एंड्रिया फिल्‍मों में ऑफर हो रहे बेडरूम सीन (Bedroom Scenes) से इतनी परेशान हो चुकी हैं कि उन्‍होंने साफ कर दिया है कि अब वह ऐसे सीन नहीं करना चाहतीं. इतना ही नहीं, अलग तरह के रोल करने के लिए एंड्रिया अपनी फीस तक कम करने को तैयार हैं.

एंड्रिया साउथ इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री का जाना माना नाम हैं. एंड्रिया ने निर्देशक गौतम वासुदेव मेनन के निर्देशन में बनी फिल्‍म 'पचाईकिली मतुचरम' से फिल्‍मों में शुरुआत की थी. एंड्रिया हाल ही में वेतीमारन की 'वादा चेन्नई' में नजर आई थीं, जिसमें भी वह बेडरूम सीन करते हुए दिखीं थीं. ऐसे में अब फिल्‍मबीट को दिए एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने बताया कि किसी तरह वो हर फिल्‍म में एक ही तरह के बेडरूम सीन्‍स करते-करते बोर हो चुकी हैं. उन्‍होंने अपने इस इंटरव्‍यू में कहा कि अगर उन्‍हें कोई अच्‍छा रोल ऑफर होगा और उन्‍हें पसंद आया तो इसके लिए वह अपनी फीस तक घटाने को तैयार हैं.

बता दें कि एड्रिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'मास्‍टर' में बिजी हैं. इस फिल्‍म में एंड्रिया के साथ साउथ के सुपरस्‍टार तालापति विजय और मालविका मोहन नजर आएंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 29, 2020, 12:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर