कभी फिल्मों की HIT हीरोइन थीं आयशा जुल्का, आज चलाती हैं स्पा

फिल्मी करियर में आयशा की जोड़ी अक्षय कुमार के साथ खूब पसंद की गई. पर्दे पर तो दोनों हिट थे ही. पर्सनल लाइफ में भी इनके अफेयर की चर्चा होने लगी थी.

News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 9:09 AM IST
कभी फिल्मों की HIT हीरोइन थीं आयशा जुल्का, आज चलाती हैं स्पा
अक्षय कुमार और आयशा जुल्का.
News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 9:09 AM IST
90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस आयशा जुल्का आज यानी 28 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 11 साल की उम्र में फिल्म 'कैसे कैसे लोग' से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली आयशा शुरुआत से ही चर्चा में रहीं. उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के दिल में जगह बना ली थी. आयशा ने केवल हिंदी नहीं उड़िया, कन्नड़ और तेलुगु भाषा की फिल्मों में भी काम किया.

आयशा का नाम कुर्बान, जो जीता वही सिकंदर, खिलाड़ी, मेहरबान, दलाल, वक्त हमारा है, मासूम जैसी शानदार फिल्मों से जुड़ा. 1983 में छोटी उम्र से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली आयशा ने साल 2010 में फिल्मी पर्दे से ब्रेक लिया. करीब आठ साल के ब्रेक के बाद वह 2018 में 'जीनियस' में नजर आईं.

photo (2)

फिल्मी करियर में आयशा की जोड़ी अक्षय कुमार के साथ खूब पसंद की गई. पर्दे पर तो दोनों हिट थे ही. पर्सनल लाइफ में भी इनके अफेयर की चर्चा होने लगी थी. अक्षय के अलावा आयशा का नाम नाना पाटेकर और मिथुन चक्रवर्ती के साथ भी जोड़ा गया. आयशा के करियर में डाउन फॉल की वजह उनकी फिल्मों का चुनाव बताया जाता है. लगातार फ्लॉप फिल्मों के चलते उन्होंने इंडस्ट्री को छोड़ने के फैसला लिया था.

आयशा का ध्यान फिल्मी करियर के साथ-साथ बिजनेस पर भी था. उन्होंने समीर वशी से शादी करने के बाद स्पा इंडस्ट्री में कदम रखा. वह अपने इस बिजनेस की देखभाल खुद ही करती हैं. ये बात आयशा ने हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू में बताई थी. उन्होंने कहा, 'मैं इन दिनों अपनी कंपनी SamRock में व्यस्त हूं. इस कंपनी को मैंने अपने पति के साथ मिलकर खोला है.'

यह भी पढ़ें: 2 साल में मां बन सकती हैं प्रियंका चोपड़ा, ज्योतिष ने बताया लकी नंबर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2019, 8:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...