लाइव टीवी

B'day Spcl: लिप सर्जरी की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आई थीं ये एक्ट्रेस, बॉलीवुड को कह चुकी हैं अलविदा

News18Hindi
Updated: April 10, 2020, 6:02 AM IST
B'day Spcl: लिप सर्जरी की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आई थीं ये एक्ट्रेस, बॉलीवुड को कह चुकी हैं अलविदा
आएशा टाकिया का जन्मदिन

आज एक्ट्रेस आयशा टाकिया अपना 34वां जन्मदिन (Ayesha Takia Birthday) मना रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2020, 6:02 AM IST
  • Share this:
मुंबई. यूं तो फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन कई नए चेहरे एंट्रीज लेते हैं. कई हिट होते हैं कई फ्लॉप लेकिन कई एक्टर्स ऐसे में होते हैं, जो हिट होकर भी इंडस्ट्री में कुछ खास कमाल नहीं कर पाते. आज हम ऐसी ही एक एक्ट्रेस बारे में बात करने वाले हैं जिन्होंने एंट्री लेते ही बेस्ट डेब्यू फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता, अजय देवगन, सलमान खान और इरफान खान जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम किया लेकिन फिर फिल्मी दुनिया को अलविदा कह गईं. ये एक्ट्रेस अपनी लिप सर्जरी के चलते भी खूब सुर्खियों में रही थीं. अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस आयशा टाकिया की. आयशा टाकिया आज अपना 34वां (Actress Ayesha) जन्मदिन मना रही हैं.

अभिनेत्री आयशा टाकिया ने टीनेज लव स्टोरी 'टार्जन: द वंडर कार' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. डेब्यू फिल्म के लिए फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड हासिल करने वाली आयशा अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादों के चलते सुर्खियों में रहती है. 11 अप्रैल 1986 को गुजरात में जन्मीं आयशा ने 15 साल की उम्र से ही एक्टिंग की दुनिया में एंट्री कर ली थी.





 






View this post on Instagram




 

🖤


A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on






आयशा जहां सबसे पहले एड फिल्म में नज़र आईं वहीं उसके बाद उन्हें फाल्गुनी पाठक के गाने मेरी चुनरी उड़ उड़ जाए में भी देखा गया. फिलहाल आयशा पिछले काफी वक्त से फिल्मी दुनिया से दूर हैं. साल 2009 में आई सलमान खान की फिल्म वांटेड में अपनी स्ट्रांग कमबैक करने वाली आयशा ने 2008 में रिलीज हुई फिल्म संडे में भी लीड रोल प्ले किया था. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और इरफ़ान खान जैसे स्टार्स मौजूद थे.

साल 2009 में महाराष्ट्र से समाजवादी पार्टी के नेता अबू आज़मी के बेटे फरहान आज़मी से शादी करने के बाद ही उन्होंने फिल्में करना कम कर दिया था. जिसमें साल 2011 में नागेश कुकुनूर की फिल्म मोड़ के बाद आयशा ने फ़िल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीं सालों पहले आयशा ने लंबे गैप के बाद जब अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की तो उनकी लिप सर्जरी की बात चर्चा में आई. जिसके लिए वो ट्रोल्स के निशाने पर भी आईं लेकिन आयशा ने कभी इन ट्रोल्स को भाव नहीं दिया.

ये भी पढ़ें- Lockdown में काम आ गई DD National की ये तरकीब, रच दिया इतिहास, बना नं. 1 चैनल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2020, 6:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading