लाइव टीवी

डेढ़ सालों तक पति से अलग रही थीं एक्ट्रेस भाग्यश्री, 30 सालों बाद किया शॉकिंग खुलासा

News18Hindi
Updated: February 28, 2020, 12:15 PM IST
डेढ़ सालों तक पति से अलग रही थीं एक्ट्रेस भाग्यश्री, 30 सालों बाद किया शॉकिंग खुलासा
पति से अलग हो गई थीं एक्ट्रेस भाग्यश्री

एक्ट्रेस भाग्यश्री (Actress Bhagyashree) ने अपनी शादी के 30 सालों बाद चौंकाने वाला खुलासा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2020, 12:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 1989 में आई अपनी पहली फिल्म से ही लोगों का दिल जीत लेने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी शादी और पति को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. हम बात कर रहे हैं सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री (Actress Bhagyashree) की. इस फिल्म से भाग्यश्री रातों-रात सुपरस्टार बन गई थीं. जहां एक तरफ करियर के पीक पर आम तौर पर एक्ट्रेसेस शादी से पीछे हटती हैं, वहीं दूसरी तरफ भाग्यश्री ने डेब्यू के अगले साल ही यानी 1990 में ही हिमालय दासानी (Bhagyashree Husband Himalaya Dasani) से शादी कर ली थी. वहीं शादी के लगभग 30 सालों बाद उन्होंने अपने पति और शादी से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

हिमालय दासानी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर हैं. भाग्यश्री और हिमालय फिल्म इंडस्ट्री के आइडियल कपल में गिने जाते हैं. हाल ही में भाग्यश्री ने खुलासा किया कि उनका रिश्ता इतना भी परफेक्ट नहीं था. दरअसल, विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाग्यश्री का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में भाग्यश्री कहती दिखाई दे रही हैं कि 'हां, हिमालय जी मेरे पहले प्यार थे. मैंने उनसे शादी की, लेकिन एक ऐसा वक्त था जब बीच में हम जुदा हो गए थे.'





 




View this post on Instagram




 

#bhagyashree talks about her seperation with her husband Himalaya which was for few years. #viralbhayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






उन्होंने आगे बताया, 'ये वो समय था जब हम डेढ़ साल के लिए अलग हो गए थे. उस समय मुझे लगा कि क्या होगा अगर लाइफ में वो मुझे न मिलते और मैं किसी और से शादी कर लेती. मुझे आज भी याद है, वो अहसास अभी भी याद आता है तो डर लगता है.' भाग्यश्री के इस खुलासे ने सबको हैरान कर दिया है. शादी के 30 सालों बाद भाग्यश्री ने अपने पति, शादी और अलगाव वाले दौर के बारे में खुलकर बात की है.

भाग्यश्री और हिमालय दासानी की लव स्टोरी की बात करें तो बताया जाता है कि ये दोनों एक-दूसरे से स्कूल के दौरान मिले था और वहीं प्यार हो गया था. बताया तो ये भी जाता है कि भाग्यश्री के परिवारवाले हिमालय से शादी के खिलाफ थे जिसके बाद सूरज बड़जात्या, सलमान खान और उनके कुछ करीबी लोगों ने भाग्यश्री ने शादी कराई थी. हालांकि, भाग्यश्री के करियर पर काफी बुरा असर पड़ा. 'मैंने प्यार किया' की बड़ी सफलता के बाद भी वो बॉलीवुड में कुछ खास पहचान नहीं बना सकीं.

ये भी पढ़ें- नेहा क्ककड़ का नाम लेकर अपने बेटे को चिढ़ाते हैं उदित नारायण, इसलिए शादी के लिए नहीं माने आदित्य नारायण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2020, 10:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर