भाग्यश्री ने कंगना रनौत को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया रील लाइफ बेटी का फोटो

(एक्ट्रेस भाग्यश्री फिल्म 'थलाइवी' में कंगना रनौत की मां का रोल प्ले कर रही हैं. Twitter @Bhagyashree)

(एक्ट्रेस भाग्यश्री फिल्म 'थलाइवी' में कंगना रनौत की मां का रोल प्ले कर रही हैं. Twitter @Bhagyashree)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को सोमवार को घोषित किए गए 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है. आज कंगना की फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. इस मौके पर एक्ट्रेस भाग्यश्री ने भी कंगना को विश करते हुए एक प्यार भरा मैसेज लिखा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 1:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. उनका जन्मदिन इस बार कुछ खास बन चुका है क्योंकि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को सोमवार को घोषित किए गए 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है. आज कंगना की फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. इस मौके पर एक्ट्रेस भाग्यश्री ने भी कंगना को विश करते हुए एक प्यार भरा मैसेज लिखा है.

भाग्यश्री ने अपने ट्विटर पोस्ट में अपनी और कंगना की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मेरी रील लाइफ बेटी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. भगवान तुम्हें खूब तरक्की दे. तुम्हें 'थलाइवी' फिल्म में जयललिता का रोल प्ले करते देखना सुखद रहा. तुमने इस रोल को पूरी शिद्दत के साथ निभाया. भाग्यश्री इस फिल्म में कंगना रनौत की मां का रोल प्ले कर रही हैं.

कंगना रनौत, Kangana Ranaut, Bhagyashree, Thalaivi, Kangana Ranaut birthday
'थलाइवी' एक्ट्रेस और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित हैं. (Twitter @Bhagyashree)


एक्ट्रेस और तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर कंगना रनौत के जन्मदिवस के मौके पर एक ही दिन चेन्नई और मुंबई में लॉन्च किया गया. इस मौके पर कंगना रनौत मौजूद के साथ साथ फिल्म के डायरेक्टर विजय और प्रोड्यूसर भी मौजूद रहे. 'थलाइवी' फिल्म लेजेंडरी एक्ट्रेस और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित हैं. जिसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा हैं. जयललिता के फिल्मों में संघर्ष करने के दिनों से सफलता की बुलंदियों तक और फिर देश की सबसे प्रभावशाली राजनेता बनकर अमूल्य छाप छोड़ने के इस सफर को पूरा देश जल्द ही देखेगा.
बता दें कि कंगना रनौत को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है. कगंना को यह पुरस्कार फिल्म 'मणिकर्णिका' और 'पंगा' में भूमिका के लिए दिया गया. कंगना को 2010 में फिल्म फैशन के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिया गया था. कंगना को तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और चार फिल्मफेयर पुरस्कारों सहित कई पुरस्कार मिल चुके हैं. कंगना लगातार तीन बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित हो चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज