लाइव टीवी

#MeToo चित्रांगदा को डायरेक्टर ने कही थी 'गंदी' बात, गुस्से में फिल्म छोड़कर आ गई थी एक्ट्रेस

News18Hindi
Updated: October 12, 2018, 10:00 AM IST
#MeToo चित्रांगदा को डायरेक्टर ने कही थी 'गंदी' बात, गुस्से में फिल्म छोड़कर आ गई थी एक्ट्रेस
बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह.

"जब मैं फिल्म के लिए शूटिंग कर रही थी तो अचानक वह मेरे पास एक सेक्शुअली एक्साइट करने वाला एक सीन लेकर आए और कहा कि ये सीन तुम्हें नवाजुद्दीन के साथ करना होगा."

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2018, 10:00 AM IST
  • Share this:
साल 2016 में चित्रांगदा सिंह ने कुशान नंदी की फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' अचानक बीच में छोड़ दी थी. इसकी वजह बताई जा रही थी कि चित्रांगदा नवाजुद्दीन के साथ इंटिमेट सीन करने में अनकंफर्टेबल थीं. इसलिए उन्होंने फिल्म छोड़ दी. लेकिन सच कुछ और ही था. #MeToo मूवमेंट के समर्थन में बात करते हुए चित्रांगदा ने उस फिल्म की शूटिंग के दौरान अपना भयानक एक्सपीरियंस शेयर किया. साथ ही फिल्म के डायरेक्टर कुशान नंदी पर गलत बर्ताव करने का आरोप लगाया.

दैनिक भास्कर से बात करते हुए चित्रांगदा ने कहा, जब मैं फिल्म के लिए शूटिंग कर रही थी तो अचानक वह मेरे पास एक सेक्शुअली एक्साइट करने वाला एक सीन लेकर आए और कहा कि ये सीन तुम्हें नवाजुद्दीन के साथ करना होगा. ये कहकर डायरेक्टर ने मुझे आदेश दिया 'अपना पेटिकोट उठाओ और रगड़ो अपने आपको' ऐसे कौन बात करना है? वह बेहद घटिया था. मुझे बहुत बुरा लगा मैं तुरंत वहां से चली गई.



चित्रांगदा ने बताया कि उस वक्त वहां नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मौजूद थे. लेकिन उन्होंने चित्रांगदा के पक्ष में कुछ नहीं कहा. एक्ट्रेस ने कहा, नवाज, डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी और फीमेल प्रोड्यूसर वहां मौजूद थे लेकिन कोई मेरे लिए खड़ा नहीं हुआ. बल्कि जब फिल्म की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई तो उन्होंने बड़ी ही बेशर्मी से ये कहा 'अच्छा हुआ वो चली गई हमें एक अच्छी रिप्लेसमेंट मिल गई'. फिल्म के प्रमोशन के दौरान नवाज ने एक और आपत्तिजनक स्टेटमेंट दी. उन्होंने कहा 'हमने तो दो बारी मजे कर लिए.'

बता दें कि चित्रांगदा के फिल्म से आउट होने के बाद बिदिता बाग ने उनकी जगह ली थी. अब खुद पर लगे आरोपों पर कुशान का कहना है, इंटिमेट सीन को लेकर कोई विवाद नहीं था. वह इसकी शूटिंग कर चुकी थीं. चित्रांगदा को स्क्रिप्ट से परेशानी थी. वह कुछ चीजें बदलना चाहती थीं. फिल्म ना करने का फैसला उनका था.

यह भी पढ़ें:

#Metoo: यौन उत्पीड़न के आरोप पर गायक रघु दीक्षित ने कहा -'फिर माफी मांग लूंगा'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2018, 9:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर