लाइव टीवी

'छपाक' को लेकर दीपिका पादुकोण ने दिया चैलेंज, लोगों ने खूब किया ट्रोल

News18Hindi
Updated: January 18, 2020, 10:55 PM IST
'छपाक' को लेकर दीपिका पादुकोण ने दिया चैलेंज, लोगों ने खूब किया ट्रोल
चैलेंज देकर दीपिका पादुकोण हुईं ट्रोल.

एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्‍म छपाक (Chhapaak) की रिलीज के पहले JNU में छात्र प्रदर्शन में पहुंचकर भी काफी ट्रोल हुई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2020, 10:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गई हैं. इस बार उन्‍होंने टिकटॉक (TikTok) पर अपनी फिल्‍म छपाक (Chhapaak) को लेकर एक चैलेंज दिया. इसके बाद उन्‍हें लोगों के गुस्‍से का सामना करना पड़ा. दीपिका का चैलेंज वाला यह वीडियो भी वायरल हो रहा है.

अपनी फिल्‍म छपाक की रिलीज के पहले जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में चल रहे छात्र-छात्राओं के प्रदर्शन में पहुंचकर दीपिका पादुकोण को लोगों ने खूब ट्रोल किया था. इस बार उनका टिकटॉक वीडियो सामने आया है. इसमें उन्‍होंने टिकटॉक स्‍टार और मेकअप आर्टिस्‍ट फाबी को एक चैलेंज दिया है.

 

टिकटॉक वीडियो में दीपिका कहती सुनी जा सकती हैं, 'फाबी को मैं अपनी 3 फेवरेट फिल्मी लुक्स को रिक्रिएट करने का चैलेंज देती हूं. ये तीन लुक हैं- शांति (ओम शांति ओम), पीकू (पीकू) और मालती (छपाक).' इसके बाद फाबी ने इस चैलेंज को एक्‍सेप्‍ट किया और तीनों लुक करके दिखाए. लेकिन ट्विटर यूजर्स को दीपिका का ये चैलेंज रास नहीं आया और उन्‍होंने दीपिका को ट्रोल किया.

 



ट्विटर पर यूजर्स का कहना है कि ये पब्लिसिटी स्टंट बहुत खराब है. दीपिका को ये नहीं करना चाहिए.

 



एक यूजर ने लिखा, 'और जब हमने सोचा कि दीपिका पादुकोण की ओर से लक्ष्मी अग्रवाल का JNU में मजाक बनाने से बुरा कुछ नहीं कर सकतीं तो वह एसिड अटैक विक्टिम्स पर TikTok चैलेंज लेकर आ गईं. ये खराब है.'

 



एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'शरीर पर निशान होना कोई लुक नहीं होता.'



बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्‍म छपाक ने अब तक करीब 28 करोड़ रुपये का बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन किया है. उनकी यह फिल्‍म एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्‍मी अग्रवाल पर बनी है.

यह भी पढ़ें: घायल शबाना आजमी के लिए लोग मांग रहे दुआ, स्‍वरा भास्‍कर ने कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 10:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर