'सबकुछ बिखर रहा था, लेकिन हम साथ आए', जानें क्यों दिव्या दत्ता का छलका दर्द

फोटो साभार: @Divya Dutta instagram

फोटो साभार: @Divya Dutta instagram

चक्रवाती तूफान टाउते (Cyclone Tauktae) के दौरान मुंबई में रह रहीं एक्ट्रेस दिव्या दत्ता को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा- न बिजली थी, न वाईफाई. हम एक दूसरे से डिस्कनेक्ट हो गए थे, ऐसे समय में जब हमें वास्तव में एक दूसरे के साथ जुड़े रहने की आवश्यकता होती है.

  • Share this:

मुंबई. चक्रवाती तूफान टाउते (Cyclone Tauktae) अब कमजोर पड़ने लगा है, लेकिन इससे पहले वह काफी तबाही मचा चुका है. चक्रवाती तूफान टाउते ने गुजरात और महाराष्ट्र में जबरदस्त तबाही मचाई है. तूफान की वजह से गुजरात के कई जिलों में करीब 16 हजार मकान बर्बाद हो गए और 13 लोगों की मौत हो गई है. सोमवार रात तूफान गुजरात के तट से 185 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से टकराया था. इस दौरान मुंबई में रह रहीं एक्ट्रेस दिव्या दत्ता (Divya Dutta) को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा.

HT में प्रकाशित खबर के अनुसार अभिनेत्री दिव्या दत्ता (Divya Dutta) ने कहा, 'न बिजली थी, न वाईफाई. हम एक दूसरे से डिस्कनेक्ट हो गए थे, ऐसे समय में जब हमें वास्तव में एक दूसरे के साथ जुड़े रहने की आवश्यकता होती है. यहां सब कुछ बिखर रहा था. मेरे कुछ दोस्तों ने मुझे गोवा से मैसेज किया और कहा कि उनके घर भी बिजली नहीं है.”

Divya Dutta Instagram
फोटो साभार : @Divya Dutta instagram

एक्ट्रेस ने पिछले साल तबाही मचाने वाले निसारगा चक्रवात (cyclone Nisarga) को याद कर अपने डर को शेयर करते हुए कहा, “जब निसारगा चक्रवात ने मुंबई में दस्तक दिया था, मुझे अपनी खिड़कियां बंद करनी पड़ीं थी. गनीमत रहा कि वह कहीं और से गुजर गया. मुझे लगता है कि ऐसा मुश्किल समय सभी को एक साथ लाता हैं.'
दिव्या दत्ता (Divya Dutta) ने आगे कहा, “जब कोई संकट आता है, तो उससे बचने का सबसे अच्छा तरीका यही है कि आप एक दूसरे का हाथ थाम लें और कोई रास्ता नहीं है. हम पहले से ही एक महामारी से जूझ रहे है... लेकिन यह हमें एक साथ भी लाता है. इस बार, विशेष रूप से कोविड -19 की दूसरी लहर के आने के बाद लोग एक साथ आ गए हैं. चारों ओर लोगों के सिए सहानुभूति देखकर मेरा दिल खुश हो जाता है.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज