होम /न्यूज /मनोरंजन /गौहर खान के अब्बा फिर अस्पताल में भर्ती, एक्ट्रेस ने दुआओं के लिए फैंस से की अपील

गौहर खान के अब्बा फिर अस्पताल में भर्ती, एक्ट्रेस ने दुआओं के लिए फैंस से की अपील

गौहर के पिता किस बीमारी से ग्रसित हैं, अभिनेत्री ने इसका खुलासा नहीं किया है. (Instagram @GauharKhan)

गौहर के पिता किस बीमारी से ग्रसित हैं, अभिनेत्री ने इसका खुलासा नहीं किया है. (Instagram @GauharKhan)

गौहर खान (Gauhar Khan) अपने पिता के हॉस्पिटलाइज्ड (hospitalized) होने से काफी परेशान हैं. गौहर अपने पिता का देखरेख के ल ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) के पिता जफर खान को खराब स्वास्थ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बात की जानकारी गौहर खान ने खुद फैंस के साथ शेयर की. गौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पिता के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आप सब मेरे डैडी के जल्दी अच्छे होने की दुआ कीजिए. गौहर और उनके पति जैद दरबार (Zaid Darbar) हॉस्पिटल में रहकर अपनी फैमिली को सपोर्ट कर रहे हैं.

    गौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो को स्टेटस पर शेयर किया है. अस्पताल के कमरे की सेल्फी शेयर करते हुए गौहर ने फैंस से उनके पापा के लिए प्रार्थना करने की अपील की है. गौहर के पिता किस बीमारी से ग्रसित हैं, अभिनेत्री ने इसका खुलासा नहीं किया है.

    गौहर खान, Gauhar Khan, Bollywood Actress, hospitalized, Zaid Darbar
    एक्ट्रेस गौहर खान ने हाल ही में इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार से शादी की है. (Instagram @GauaharKhan )


    गौहर खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके लिए घर और काम को मैनेज करना मुश्किल हो रहा है. पिता की देखभाल को लेकर वो चिंतित हैं. इस के चलते वो काफी थक भी जा रही है.



    बता दें कि एक्ट्रेस गौहर खान ने हाल ही में इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार से शादी की है. जैद जाने-माने एक्टर और डांसर हैं. वहीं शादी के बाद से गौहर खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव बनी हुई हैं. वो अपनी शादी से जुड़ा हर डिटेल सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. गौहर और जैद की उम्र में 11 साल का फासला है. अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने के बाद दोनों मिनी हॉलीडे पर दुबई भी गए थे. इस शादी में गौहर और जैद के परिवार के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए. मेहमानों की कटौती कोरोना महामारी को देखते हुए की गई.

    Tags: Gauhar Khan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें