लाइव टीवी

Video: वेब सीरीज के नाम पर एडल्‍ट साइट पर लीक हुए एक्‍ट्रेस के इंटीमेट सीन

News18Hindi
Updated: December 10, 2019, 12:06 PM IST
Video: वेब सीरीज के नाम पर एडल्‍ट साइट पर लीक हुए एक्‍ट्रेस के इंटीमेट सीन
काजल और रोशन गैरी.

एक्ट्रेस काजल (Kajal) ने 'ब्‍लैक कॉफी' नाम की वेब सीरीज में काम किया है. इस सीरीज में वह एक ऐसी बॉस के किरदार में थीं, जो अपने इंटरर्न को पसंद करती है. वहीं रोशन गैरी की वेब सीरीज 'डी-कोड' लव ट्राएंगल पर आधारित है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 10, 2019, 12:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड (Bollywood) में कास्टिंग काउच (Casting Couch) की कहानियां अक्सर सामने आती रहती हैं. लेकिन इस बार फिल्मी दुनिया से जुड़ा एक बेहद काला सच सामने आया है. 23 सालों से टीवी और फिल्‍मों की दुनिया से जुड़ी, निर्देशक रोशन गैरी (Roshan Gerry) का दावा है की एक ऑनलाइन कंटेंट प्रोवाइड करने वाली एप ने उनके द्वारा बनाई गई वेब सीरीज (Web Sereise) के एपिसोड्स को एडल्‍ट साइट पर शेयर कर दिया है. वही इस तरह के धोखे का शिकार हुई एक्ट्रेस काजल (Kajal) भी सामने आई हैं. काजल के फिल्माए गए इंटिमेट सीन के रॉ फुटेज को पोर्न साइट पर डाल दिया गया है. रोशन गैरी की इस वेब सीरीज का नाम 'डी कोड' है, जिसमें कई बड़े टीवी के सितारे शामिल हैं.

न्यूज़ 18 डिजिटल को दिए अपने एक्सक्लूसिव इंटरव्‍यू में रोशन ने बताया, 'मैं 23 सालों से इंडस्ट्री में काम कार रही हूं लेकिन इस घटना ने मुझे चौंका दिया है. मैं अपनी वेब सीरीज एक एप के लिए बनाई थी, जिसमे कुछ इंटिमेट सीन भी थे. लेकिन ये सीन वेब सीरीज के लिए थे. पर जब मेरी वेब सीरीज का प्रोमो सामने आया तो मुझे कुछ दोस्तों का फ़ोन आया कि मेरी सीरीज का कंटेंट पोर्न साइट्स पर डाल दिया गया है. जब मैंने एप से जुड़े लोगों से बात की तो उन्होंने कहा कि वो इसमें कुछ नहीं कर सकते. मुझे इस बात पर शक हुआ कि अगर ये कंटेंट लीक होता तो सिर्फ कुछ सीन्स ही लीक होते. पूरी की पूरी वेब सीरीज पोर्न साइट पर ऐप के लोगो के साथ नज़र आ रही है.' रोशन का आरोप है कि पोर्न साइट पर ये कंटेंट लीक करने का काम 'उल्लू' नाम के एप ने ही किआ है.

वही 'ब्लैक कॉफ़ी' नाम की एक वेब सीरीज में नजर आ चुकी एक्ट्रेस काजल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. काजल का कहना है कि इसी एप के निर्देशक ने उनकी वेब सीरीज के भी इनटीमेट सीन भी पोर्न साइट पर शेयर कर दिए. काजल ने न्यूज़18 डिजिटल को बताया, 'मेरी वेब सीरीज का नाम है 'ब्‍लैक कॉफी', जो मैंने दीपक पांडे की साथ की. मैंने तीन साल से कोई इंटीमेट सीन नहीं किया था लेकिन फिर मैंने सोचा कि आखिर सब कर ही रहे हैं और वेब सीरीज में तो चल रही रहा है तो ठीक है, मैं भी कोशिश करती हूं. लेकिन आप अपने निर्देशक पर भरोसा करते हैं. मेरे सीन में किसी और की पीछे से आवाज डाल दी गई और वह बहुत ही अश्‍लील थीं.'

काजल ने कहा, 'मैंने ही वो काम किया है लेकिन मैं कैसे बतायूं कि ये आवाज मेरी नहीं है. मेरी पूरी सच्‍चाई मैं जानती हूं, मेरा डायरेक्‍टर जानता है पर मेरा परिवार नहीं जानता.' उन्‍होंने कहा, 'मेरे काम को गंदी तरीके से दिखाया गया. मैं 4 महीनों तक डिप्रेशन में थी और सामने नहीं आई. मैंने खुद को मारने तक की कोशिश की. मेरे परिवार को समझाना मुश्किल था. मैं उन्‍हें समझा नहीं पा रही थी क्‍योंकि मैं खुद डिप्रेशन में थी.' काजल ने कहा, 'मैं अब सामने आई हूं क्‍योंकि अब मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है. आपने मेरी धज्‍ज‍ियां उड़ा दीं, लेकिन अब मैं सब के सामने सच बता कर रहूंगी.' देखें न्‍यूज 18 हिंदी को दिया काजल और रोशन का एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्‍यू.



बता दें कि काजल का आरोप है कि उनके इनटीमेट सीन में किसी और की आवाज डालकर उसे एडल्‍ट साइट्स पर चलाया जा रहा है. निर्देशक रोशन गैर का कहना है कि मैंने इसके विरोध में कानूनी कार्रवाई भी की है. वहीं काजल भी इसके खिलाफ साइबर सेल का रुख कर चुकी हैं.
ये भी पढ़ें: पापा बन गए कॉमेडियन कपिल शर्मा, घर आई नन्‍ही गुड़िया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 12:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर