दशहरे के मौके पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने अपने स्टाफ मेंबर को गिफ्ट की कार!

अपने स्टॉफ मेंबर को कार गिफ्ट करतीं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज.

बॉलीवुड की सनशाइन गर्ल जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अपने पॉजिटिव वाइब्स के साथ अपने आसपास हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने के लिए जानी जाती हैं. दशहरे के शुभ अवसर पर, जैकलीन फर्नांडीज ने अपने एक स्टाफ मेंबर को कार गिफ्ट दी है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड की सनशाइन गर्ल जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अपने पॉजिटिव वाइब्स के साथ अपने आसपास हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने के लिए जानी जाती हैं. दशहरे के शुभ अवसर पर, जैकलीन फर्नांडीज ने अपने एक स्टाफ मेंबर को कार गिफ्ट दी है.

    सूत्रों के अनुसार, 'दशहरे के शुभ अवसर पर जैकलिन फर्नांडीज ने अपने स्टॉफ के एक सदस्य को सरप्राइज दिया जो बॉलीवुड में डेब्यू के बाद से उनके साथ हैं. एक्ट्रेस ने उन्हें एक कार गिफ्ट की है, लेकिन वह खुद यह नहीं जानती थी कि कर की डिलीवरी कब होगी, इसलिए जैकलीन एक ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में दिखाई दे रही हैं क्योंकि वह उस वक़्त अपनी फिल्म के सेट पर थी.



    इस कार को बतौर सरप्राइज सेट पर डिलीवर किया गया था. इससे पहले, जैकलीन ने अपने मेकअप आर्टिस्ट को भी एक कार गिफ्ट की थी और वह सभी के प्रति दयालु और अपने स्टॉफ की केयर करने के लिए जानी जाती हैं.

    काम की बात करें तो, जैकलीन ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट की बैक टू बैक घोषणाएं की हैं जिसमें 'किक 2 (Kick 2)' के बाद रणवीर सिंह के साथ उनकी सबसे हालिया घोषणा फिल्म 'सर्कस (Circus)' है. साथ ही वे अमांडा सेर्नी के साथ उनके पॉडकास्ट 'फील्स गुड' को लाखों लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है.








    View this post on Instagram





    Love you, thank you ❤️


    A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on






    इससे पहले जैकलीन ने 46 मिलियन फॉलोवर्स पूरे हो होने पर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर की थी. इन तस्वीरों में जैकलीन टॉपलेस नजर आ रही हैं. वहीं फोटोज दिख रहा है कि उन्होंने टॉप की जगह फूलों का गुलदस्ता थाम रखा है. वहीं इस फोटोशूट में जैकलीन अपने बाल खोले कातिलाना अंदाज में दिख रही हैं और उन्होंने व्हाइट रंग का ट्राउजर भी पहन रखा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.