इस अभिनेत्री को देर से मिला पीएम नरेंद्र मोदी का न्योता, मिस हुआ शपथ ग्रहण समारोह

33 साल की काजल अग्रवाल अजय देवगन की हिट फिल्म सिंघम में नज़र आईं थी.
33 साल की काजल अग्रवाल अजय देवगन की हिट फिल्म सिंघम में नज़र आईं थी.

काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर लिखे पोस्ट में इस शपथ समारोह के मिस हो जाने का अफसोस जताया. इस समारोह में काजल अग्रवाल को लाइव ऑडियंस के तौर पर आमंत्रित किया गया था.

  • Share this:
नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार अपने दूसरे कार्यकाल की आज से शुरुआत करेगी. आज दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में मोदी सरकार की कैबिनेट के नए मंत्री अपनी शपथ ले रहे हैं. शाम 7 बजे से शुरू हुए इस समारोह में बॉलीवुड की भी कई हस्तियों को न्योता मिला था.

शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, करन जौहर, रजनीकांत समेत कई फिल्मी हस्तियों की इस समारोह में शिरकत रही. लेकिन अभिनेत्री काजल अग्रवाल इस मामले में बदकिस्मत रहीं. न्योता मिलने के बाद भी वो इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बन पाएंगी.

दरअसल काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर इस समारोह का निमंत्रण पत्र साझा करते हुए लिखा कि वो इस कार्यक्रम को मिस करने के लिए माफी चाहती हैं.



देर से मिला न्योता
काजल ने अपने पोस्ट में प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को इस न्यौते का शुक्रिया करते हुए नए कार्यकाल की बधाई भी दी है.
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on May 30, 2019 at 4:07am PDT




वो लिखती हैं - डियर नरेंद्र मोदी सर और महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी, मैं आपको धन्यवाद कहना चाहती हूं कि मुझे शपथ समारोह का न्योता दिया गया. खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं कि मुझे इस ऐतिहासिक मौके का गवाह बनने का मौका मिला लेकिन मुझे यह इनवाइट देर से मिला है इसलिए मैं समय पर दिल्ली नहीं पहुंच पाऊंगी. मुझे इस बात के लिए बेहद बुरा लग रहा है. आपको नए कार्यकाल के लिए बधाई.

काजल अग्रवाल बॉलीवुड की अकेली हस्ती नहीं हैं जो न्योता पाने के बाद भी इस समारोह में पहुंच नहीं सकीं. अभिनेता रणवीर सिंह के पास भी इस कार्यक्रम में जाने का निमंत्रण था लेकिन वो लंदन में शूटिंग के चलते इस समारोह का हिस्सा नहीं बन सके.

ये भी पढ़ें : पीएम मोदी की शपथ में पहुंचे बॉलीवुड सितारे!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज