अपना शहर चुनें

States

काजल अग्रवाल ने खास तरीके से मनाया वैलेंटाइन डे, पति को कराया पुरानी मेस में डिनर

(फोटो साभार: Twitter @MsKajalAggarwal)
(फोटो साभार: Twitter @MsKajalAggarwal)

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने अपने पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ सादगी से वैलेंटाइन डे मनाया. काजल को बचपन के पुराने दिन याद आ गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2021, 8:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई: जहां एक तरफ तड़क भड़क के साथ सेलिब्रिटीज ने वैलेंटाइन डे मनाया, वहीं एक एक्ट्रेस हैं जिन्होंने सादगी से अपना वैलेंटाइन डे सेलब्रेट किया. साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और बॉलीवुड में भी काम कर रहीं काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने अपने पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ वैलेंटाइन डे (Valentines day) सेलीब्रेट किया.

काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू एक साथ पोल्लची के पुराने मेस में गए. दोनों ने वहीं खाना खाया और साथ में समय बिताया. इस मौके की तस्वीरों को काजल ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. इस फोटो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. फैंस को इस जोड़ी की सादगी काफी पसंद आ रही है.

काजल अग्रवाल ने सादगी से मनाया वैलेंटाइन डे. फोटो साभार : Kajal Aggarwal/twitter




काजल अग्रवाल ने इस मौके की फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए पोस्ट लिखा है. ‘पोल्लाची में मेरा प्यारा पसंदीदा मेस. ये शांति अक्का और बालाकुमार अन्ना हैं जो हमें प्यार से खाना खिलाते हैं. यही वजह है कि पिछले 27 साल से इनके खाने का स्वाद बरकरार है. मैं इनके छोटे से आउटलेट पर 9 साल की उम्र से आ रही हूं’. फोटो में काजल अग्रवाल उनके पति गौतम किचालू के साथ मेस की मालकिन पोज देती हुई दिख रही हैं. इस फोटो को देख कर काजल की सादगी का अंदाजा लगाया जा सकता है. एक सेलिब्रेटी को इतनी छोटी जगह पर आम जनता की तरह वैलेंटाइन सेलीब्रेट करते देख फैंस की तारीफ तो मिलनी ही थी.


पिछले साल अक्टूबर में काजल अग्रवाल ने गौतम किचालू से शादी की थी. शादी मुंबई के एर 5 स्टार होटल में हुई थी. इनकी शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. शादी के साथ साथ हनीमून की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. तेलुगू फिल्मों की सफल एक्ट्रेस को बॉलीवुड में कोई खास मुकाम अभी तक नहीं मिल पाया है. काजल अग्रवाल ने 2004 में हिंदी फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म में दीया की बहन का किरदार निभाया था. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और विवेक ओबेरॉय भी थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज