लाइव टीवी

मां बनीं एक्‍ट्रेस कल्कि केकलां, दिया बेटी को जन्‍म

News18Hindi
Updated: February 8, 2020, 7:18 PM IST
मां बनीं एक्‍ट्रेस कल्कि केकलां, दिया बेटी को जन्‍म
कल्कि केकलां ने दिया बेटी को जन्‍म.

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कल्कि केकलां (Kalki koechlin) के बॉयफ्रेंड हैं गाय हर्शबर्ग. एक्‍ट्रेस ने पिछले साल अपनी प्रेग्‍नेंसी की जानकारी दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2020, 7:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कल्कि केकलां (kalki koechlin) ने बेटी को जन्‍म दिया है. इंडस्‍ट्री में बेबाकी और दमदार अभिनय के लिए पहचानी जाने वाली कल्कि ने 2019 के अंत में अपनी प्रेग्‍नेंसी की घोषणा की थी. वह अपने लंबे समय के बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्‍चे की मां बनी हैं. दोनों ने अभी तक शादी नहीं की थी.

कल्कि केकलां के बच्‍ची को जन्‍म देने की खबर विरल भयानी ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. बता दें कि कल्कि केकलां अपने बेबी बंप की फोटो इंस्‍टाग्राम पर समय-समय पर शेयर करती रहती थीं. बिना शादी किए अपने बॉयफ्रेंड के बच्‍चे की मां बनने पर कल्कि पर सवाल भी उठाए गए थे. उन्‍होंने इन सवालों का भी बेबाकी से जवाब दिया था.

 




 



View this post on Instagram




 

Congratulations #kalkikoechlin she had a baby girl last night ❤❤❤


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






कल्कि केकलां पिछले दिनों एक्‍ट्रेस करीना कपूर के चैट शो 'इश्क एफ एम' में पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े हर पहलू पर खुलकर बात की थी.

 



 




View this post on Instagram




 

He still let's me sit on his lap😍 #8monthspregnant #11kgsup #love Photo by @gangulytikka


A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on






उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी से लेकर बॉयफ्रेंड और एक्स पति अनुराग कश्यप पर भी बात की.

कल्कि ने इंस्‍टाग्राम पर बेबी बंप की फोटोज शेयर की थीं. PIC- instagram


जब करीना ने उनसे पूछा कि बिना शादी के मां बनने पर उन पर कई सवाल उठे हैं, उसका सामना कैसे किया. इस पर कल्कि ने मजाकिया अंदाज में कहा- 'मेरे पास एक सुपर पावर है कि मैं अपना फोन स्विचऑफ कर देती हूं और काफी समय तक सोशल मीडिया से दूर रहती हूं. मैं अपने पोस्ट पर कमेंट्स नहीं पढ़ती हूं'.



कल्कि केकलां ने इस दौरान बताया था, 'मुझे लगता है कि अगर मुझे सकारात्‍मक आलोचना की जरूरत होती है तो मैं अपने करीबियों से इसे लेना पसंद करूंगी और मैं उसे सीरियसली लूंगी. जैसा कि मुझसे करीबियों ने कहा है कि ये बच्चे के लिए बेहतर होगा कि तुम शादी कर लो, तो हम दोनों इस पर ध्यान दे रहे हैं और काम कर रहे हैं'.

फोटोशूट भी करा चुकी हैं कल्कि केकलां. Pic- instagram


कल्कि ने ये भी बताया था कि प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर उनके बॉयफ्रेंड सबसे ज्यादा खुश हुए थे. उन्होंने बताया था कि 'मैंने 2-3 दिन लिए इसे एक्सेप्ट करने के लिए लेकिन जैसे ही मेरे पार्टनर को पता चला वो बहुत खुश हुआ और इस बच्चे के लिए तुरंत तैयार हो गया'.

यह भी पढ़ें: VIDEO: प्रमोशन में पहुंचीं सारा की तबीयत हुई खराब, गोद में उठाकर ले गए कार्तिक

हिमांशी खुराना को प्रपोज डे पर याद आए आसिम रियाज, शेयर की ये खास PIC

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 7:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर