लाइव टीवी

बिना शादी प्रग्नेंट होने पर उठे थे कई सवाल, पहली बार इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

News18Hindi
Updated: January 17, 2020, 11:02 AM IST
बिना शादी प्रग्नेंट होने पर उठे थे कई सवाल, पहली बार इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी
कल्कि केकलां ने करीना कपूर से खुलकर की बातें

एक्ट्रेस कल्कि केकलां (Kalki Koechlin) पर बिना शादी के प्रेग्नेंट होने पर कई सवाल उठे थे. इन पर अब एक्ट्रेस ने खुलकर जवाब दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2020, 11:02 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में शानदार अभिनय और बेबाकी के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस कल्कि केकलां (Kalki Koechlin) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं. कल्कि ने बीते साल के आखिर में ही अपनी प्रग्नेंसी की ऐलान किया था. वो अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड के साथ इस बच्चे को जन्म देने वाली हैं. उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. वहीं उनके इस फैसले पर कई सवाल भी उठे. एक्ट्रेस का बिना शादी के मां बनना बॉलीवुड में नया नहीं है लेकिन इसमें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. वहीं कल्कि पर भी ऐसे कई सवाल उठे. हालांकि वो इन सवालों से घबराती नहीं है. हाल ही में उन्होंने सभी को बड़ी बेबाकी से जवाब दिया है.

कल्कि करीना कपूर के चैट शो 'इश्क एफ एम' में पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े हर पहलू पर खुलकर बात की. उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी से लेकर बॉयफ्रेंड और एक्स पति अनुराग कश्यप पर भी बात की.

बिना शादी के मां बनने का फैसला

जब करीना ने उनसे पूछा कि बिना शादी के मां बनने पर उन पर कई सवाल उठे हैं, उसका सामना कैसे किया. इस पर कल्कि ने मजाकिया अंदाज में कहा- 'मेरे पास एक सुपर पावर है कि मैं अपना फोन स्विचऑफ कर देती हूं और काफी समय तक सोशल मीडिया से दूर रहती हूं. मैं अपने पोस्ट पर कमेंट्स नहीं पढ़ती हूं'.

बिना शादी के हुई प्रेग्नेंट


जब बॉयफ्रेंड को हुई प्रेग्नेंसी की खबर 

उन्होंने बताया कि 'मुझे लगता है कि अगर मुझे पॉजिटिव क्रिटिसिज्म की जरूरत होती है तो मैं अपने करीबियों से लेना पसंद करूंगी और मैं उसे सीरियसली लूंगी. जैसा कि मुझसे करीबियों ने कहा है कि ये बच्चे के लिए बेहतर होगा कि तुम शादी कर लोग, तो हम दोनों इस पर ध्यान दे रहे हैं और काम कर रहे हैं'. कल्कि ने ये भी बताया कि प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर उनके बॉयफ्रेंड सबसे ज्यादा खुश हुए थे. उन्होंने कहा कि 'मैंने 2-3 दिन लिए इसे एक्सेप्ट करने के लिए लेकिन जैसे ही मेरे पार्टनर को पता चला वो बहुत खुश हुआ और इस बच्चे के लिए तुरंत तैयार हो गया'.

एक्स पति पर भी की बात

एक्स पति को लेकर कल्कि ने कहा कि वो और अनुराग कश्यप अच्छे दोस्त हैं. करीना के सवाल पर कल्कि कहती हैं कि 'ऐसा कई बार होता है कि आप किसी से प्यार करते हो लेकिन उसके साथ रहना मुश्किल हो जाता है'. कल्कि ने काफी हद तक टाइमिंग्स और उम्र के फासले को तलाक का जिम्मेदार ठहराया. ये पहली बार ही जब उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े सवालों पर इतनी बेबाकी से जवाब दिया है.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant का इंटीमेट वीडियो वायरल, हीरो को बताया 'ठंडा'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 10:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर