लाइव टीवी

नखरों की वजह से अमिताभ बच्चन की फिल्म से बाहर हुईं ये अभिनेत्री?

News18Hindi
Updated: November 19, 2019, 4:28 PM IST
नखरों की वजह से अमिताभ बच्चन की फिल्म से बाहर हुईं ये अभिनेत्री?
कृति खरबंदा फिल्म से हुईं आउट

बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस के हाथ से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर फिल्म निकल गई है. इसका कारण जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2019, 4:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अपनी खूबसूरती और टैलेंट के दम पर बॉलीवुड (Bollywood) में अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) के हाथ से एक बड़ी फिल्म निकल गई है. इस फिल्म के जरिए उन्हें पहली बार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ काम करने का मौका मिल रहा था लेकिन उन्होंने ये मौका गवां दिया है. इस फिल्म में अमिताभ के साथ इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी नजर आने वाले हैं. हैरानी की बात ये है कि इस फिल्म में कृति को  पहले साइन कर लिया गया था और कुछ हिस्से की शूटिंग भी हो गई थी लेकिन अचानक ही बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. ऐसा क्यों हुआ? इसके पीछे मीडिया रिपोर्ट्स में कई दावे किए जा रहे हैं.

दरअसल, कृति खरबंदा को मौका मिल रहा था अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' में एक अहम रोल निभाने का. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म 'चेहरे' में भी कास्ट किया गया था लेकिन अब कुछ ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि कृति को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है. वहीं उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता जिस वजह से दिखाया गया है उसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

कृति के नखरों से परेशान हुए मेकर्स


इस रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान कृति खरबंदा और उनकी टीम ने डेट्स को लेकर काफी कंफ्यूजन क्रिएट कर दी थी. डेट्स को लेकर एक्ट्रेस और डायरेक्टर के बीच में कुछ बहसबाजी भी हुई थी. रिपोर्ट में ये भी बताया जा रहा है कि फिल्म मेकर्स ने कृति की कई मांगें मान भी लीं लेकिन बाद में फाइनली उनके साथ काम करना संभव नहीं हुआ और उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. वहीं डायरेक्टर से हुई कृति की बहस भी उनके फिल्म से निकाले जाने की एक वजह बताई जा रही है. वहीं अब इस फिल्म के लिए नई हीरोइन की तलाश की जा रही है.

फिल्म से बाहर हुईं कृति


बताया ये भी जा रहा है कि कृति ने इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग भी पूरी कर ली थी. हालांकि अब इसे फिर से शूट किया जाएगा. बता दें कि 'चेहरे' 2020 की अप्रैल में रिलीज होने को है. बात करें कृति की तो बीते दिनों उनकी फिल्म 'हाउसफुल 4' रिलीज हुई है और इसके अलावा इन दिनों कृति अपनी आने वाली फिल्म 'पागलपंती' के प्रमोशन में बिजी हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13 के विनर पर इस शख्स ने किया बड़ा खुलासा, बताया नाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 4:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर