एक्ट्रेस कृति सेनन ने 10 दिनों में कोरोना को दी मात, ट्वीट कर सभी को दिया धन्यवाद

एक्ट्रेस कृति सैनन.

एक्ट्रेस कृति सैनन.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आई है. कृति ने खुद सोशल मीडिया पर अपने फैंस को खुशखबरी दी है. उन्होंने ट्वीट में अपने डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ की प्रशंसा की है और लिखा है, ‘इस कठिन समय में आपकी मदद के लिए आप सभी का धन्यवाद’.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2020, 9:19 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश की बड़ी हस्तियों का कोरोनो वायरस को मात देने का क्रम जारी है. हाल ही में वरुण धवन (Varun Dhawan) और नीतू सिंह (Neetu Singh) पर कोरोना वायरस ने हमला किया था और दोनों ने वायरस को मात देकर सेट पर वापसी कर ली है. इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आई है. कृति ने खुद सोशल मीडिया पर अपने फैंस को खुशखबरी दी है.

उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. कृति ने अपने ट्वीट में सभी को धन्यवाद दिया है. उन्होंने विशेष रूप से अपने डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ की प्रशंसा की है और लिखा, ‘इस कठिन समय में आपकी मदद के लिए आप सभी का धन्यवाद’. कृति लिखती हैं, ‘आप सभी को यह बताने में प्रसन्नता हो रही कि आखिरकार मेरी COVID-19 की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. सहायता करने के लिए बीएमसी अधिकारियों और मेरे डॉक्टरों को धन्यवाद. विश्वास मोटे और मेरे डॉक्टर, सभी को मदद और सहायता के लिए धन्यवाद और आप सभी को हार्दिक शुभकामनाओं के साथ प्यार भरे दिल से धन्यवाद. एक्ट्रेस के ठीक होने की खबर से कृति के प्रशंसक खुश हैं.



हाल ही में कृति सेनन, एक्टर राजकुमार राव के साथ चंडीगढ़ से एक फिल्म की शूटिंग कर मुम्बई लौटी थीं. सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्होंने बताया था कि वह डॉक्टरों और बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के अधिकारियों द्वारा दी गई सलाह का पालन कर रही हैं.
वर्क फ्रंट की बात करें तो डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की 'लुका छुपी' के बाद 'मिमी' उनकी दूसरी फिल्म है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी, मनोज पाहवा, सुप्रिया पाठक और साईं ताम्रकार भी हैं. कृति फिल्म में सरोगेट मदर की भूमिका में नजर आएंगी.

कृति सेनन आखिरी बार फिल्म 'हाउसफुल 4' और 'पानीपत' में नजर आई थीं. एक्ट्रेस 'हाउसफुल 4' में जहां अक्षय कुमार के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई दी थीं तो वहीं 'पानीपत' में वह अर्जुन कपूर के साथ लीड रोल में नजर आई थीं. वह फिल्म 'बच्चन पांडे' में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. जनवरी 2021 में फिल्म की शूटिंग जैसलमेर में शुरू होने की उम्मीद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज