कोविड-19 पॉजिटिव पाई गईं एक्ट्रेस कृति सेनन? चंडीगढ़ में कर रही थीं फिल्म की शूटिंग

कृति सेनन (Photo Credit- @kritisanon/Instagram)

एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ में थीं. वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स में उनके कोरोना संक्रमित (COVID-19 Positive) पाए जाने की बात सामने आ रही है.

  • Share this:
    मुंबई. देश में कोविड-19 (COVID-19) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. अनलॉक के दौरान जहां एक तरफ हर इंडस्ट्री से जुड़ा काम शुरु हो चुका है, वहीं दूसरी तरफ कोरोना के मामले भी खूब सामने आ रहे हैं. हाल ही में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान वरुण धवन, नीतू कपूर और डायरेक्टर राज मेहता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं अब अब मीडिया रिपोर्ट्स में एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के कोविड-19 संक्रमित (Corona Positive) पाए जाने की बात सामने आ रही है. एक्ट्रेस चंडीगढ़ में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. वहीं अभी तक कृति ने खुद ऐसी खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, ऐसे में न्यूज 18 की ओर से इसकी कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है.

    बताया जा रहा है कि कृति सेनन बीते दिनों राजकुमार राव के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गई थीं. उन्होंने बीते कल ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया है कि उनकी फिल्म का रैपअप हो गया है और वो घर वापस लौट रही हैं. इस बीच फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि कृति सेनन कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. ये खबर सामने आने के बाद कृति के फैंस काफी चिंतित दिखाई दे रहे हैं. सभी उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.



    हालांकि अभी तक कृति सेनन ने इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति सेनन अपनी अगली फिल्म 'मिमी' में सई तमहानकर और पंकज त्रिपाठी के साथ दिखाई देंगी. इस फिल्म में वो सैरोगेट मां का किरदार निभाएंगी.