Home /News /entertainment /

एक्‍ट्रेस ने हनीट्रैप में फंसाकर वेब सीरीज मेकर से लूटे 1.6 लाख, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

एक्‍ट्रेस ने हनीट्रैप में फंसाकर वेब सीरीज मेकर से लूटे 1.6 लाख, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

एक एक्ट्रेस ने वेब सीरीज मेकर को हनीट्रेप में फंसाकर 1.6 लाख रुपये लूटे (फाइल फोटो)

एक एक्ट्रेस ने वेब सीरीज मेकर को हनीट्रेप में फंसाकर 1.6 लाख रुपये लूटे (फाइल फोटो)

आरोपी एक्ट्रेस (Actress) और उसके तीन पुरुष साथियों ने मुंबई (Mumbai) के घाटकोपर में पीड़ित फिल्म मेकर (Web series Maker) को फोन करके बुलाया था और जबरन उसकी कार में घुसकर उससे 1.6 लाख रुपये लूटे थे.

    नई दिल्लीः हाल में 42 साल के एक वेब सीरीज मेकर (web series maker) को हनीट्रैप (honeytrap) में फंसाकर उससे 1.6 लाख रुपये की लूट की गई. इस मामले में एक एक्ट्रेस और उसके तीन साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. रिपोर्ट के अनुसार, घटना के समय आरोपी विक्टिम के साथ उसकी कार में घाटकोपर-सायन इलाके में घूमते रहे थे. फिलहाल, पंतनगर की पुलिस 10 मार्च को हुई इस घटना की जांच कर रही है. अब तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

    विक्टिम के परिचित व्यक्ति ने बताया था कि एक एक्ट्रेस वेब सीरीज में काम करना चाहती है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, बाद में विक्टिम ने उसे 6 मार्च को ऑडिशन के लिए बुलाया और फिर दोनों इंटिमेट हो गए. एक्ट्रेस से वेब सीरीज मेकर की मुलाकात के बाद, महिला के बॉयफ्रेंड ने उन पर एक्ट्रेस का शोषण करने का आरोप लगाया. उसने सीरीज मेकर को उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करने की धमकी भी दी.

    फिल्म निर्माता ने एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड को समझाने की कोशिश की कि उसने एक्ट्रेस की सहमति के बाद ही संबंध बनाए थे, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ. एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड विक्टिम को कॉल करता रहा और 10 मार्च को घाटकोपर में मिलने के लिए बुलाया. जब विक्टिम घाटकोपर पहुंचा, तब एक्ट्रेस और उसके तीन पुरुष साथियों ने उनकी कार पर हमला किया और उनकी पिटाई की.

    बाद में आरोपी विक्टिम को वडाला, फिर सायन ले गए. रिपोर्ट के अनुसार पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने विक्टिम से 4 लाख रुपये की मांग की और यूपीआई ऐप के जरिए पैसे ट्रांसफर करने के लिए उनका फोन छीन लिया. हालांकि, आरोपी एप से ज्यादा परिचित न होने की वजह से गलत पासवर्ड डालते रहे और सिर्फ 1.4 लाख रुपये ही ट्रांसफर कर पाए. बाद में आरोपी विक्टिम को जबरन एक एटीएम के पास ले गए, जहां उससे 20 हजार रुपये निकालने के लिए कहा. इसके बाद आरोपी विक्टिम को धमकी देते हुए कार से बाहर निकल गए.

    बता दें कि 13 मार्च को विक्टिम ने कांदीवली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. बाद में यह केस पंतनगर पुलिस स्टेशन को ट्रांसफर कर दिया गया.

    Tags: Honey Trap, Honey Trap police crime story

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर