शाहरुख़ खान से दिल लगा बैठी हेमा मालिनी की ये भतीजी!

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें शाहरुख़ से शुरुआती दौर में ऐसा प्यार नहीं था जैसे जैसे शाहरुख़ का स्टारडम बढ़ा और उनका रोमांस पर्दे पर रंग लाने लगा, उन्हें भी शाहरुख़ पसंद आने लगे

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 4:35 PM IST
शाहरुख़ खान से दिल लगा बैठी हेमा मालिनी की ये भतीजी!
अभिनेत्री मधु
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 4:35 PM IST
बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ को करोड़ों की तादाद में फ़ैन्स ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां भी शाहरुख़ से प्यार करती हैं और शाहरुख़ खान के साथ काम करने को बेताब हैं. शाहरुख़ खान के चाहने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है अभिनेत्री मधु का. अभिनेत्री मधु बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए नया नाम नहीं है. मधु, बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी की भतीजी हैं जिन्होंने बॉलीवुड मे सिर्फ़ 'फूल और कांटे', 'पहचान', 'जनता की अदालत' जैसी चुनिंदा फ़िल्मों में काम किया था. और जब इनका करियर परवान चढ़ा तब इन्होंने शादी कर बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना ली. हालांकि साउथ इंडस्ट्री में मधु लगातार काम कर रही थीं.

राजस्थान में ये काम कर रही हैं सनी लियोनी, सामने आईं तस्वीरें



हाल ही में अभिनेत्री मधु ने न्यूज़ 18 हिंदी से बातचीत में बताया कि वह शाहरुख़ की बहुत बड़ी दीवानी हैं. शाहरुख़ से वह प्यार करती हैं और शाहरुख़ से उनकी यह दीवानगी धीरे धीरे बढ़ी है शाहरुख़ की अब वह सबसे बड़ी फ़ैन है. मधु कहती है कि शुरुआती दौर में जब वह इंडस्ट्री में थी तब शाहरुख़ बड़े स्टार नही थे. धीरे धीरे शाहरुख़ का स्टारडम बढ़ा और वह बड़े स्टार बन गए.

न्यूज़ 18 हिंदी के सवाल कि अगर शाहरुख़ इतना ही पसंद थे तो आपने हेमा मालिनी से कहकर ख़ुद को शाहरुख़ के साथ कास्ट क्यों नहीं करा लिया. इस सवाल पर मधु हंसते हुए कहती हैं कि उन्हें शाहरुख़ से शुरुआती दौर में ऐसा प्यार नहीं था जैसे जैसे शाहरुख़ का स्टारडम बढ़ा और उनका रोमांस पर्दे पर रंग लाने लगा. उन्हें भी शाहरुख़ पसंद आने लगे और वह शाहरुख़ की सबसे बड़ी दीवानी बन बैठीं. वह शाहरुख़ की सारी फ़िल्में देखती हैं.



मधु बातचीत को आगे बढ़ाती हुई कहती हैं कि उनके घर पर उनके बच्चे कभी मधु की फ़िल्म नहीं देखते क्योंकि बच्चों को लगता है वह काफ़ी ओल्ड फ़ैशन है. मधु कहती हैं कि वह अपनी फ़िल्मों को कभी टीवी पर नहीं देखती हैं क्योंकि उन्हें ख़ुद को पर्दे पर देखकर शर्म आती है.

शाहरुख़ के साथ साथ बॉलीवुड के अपने पुराने साथी कलाकारों के बारे में बातचीत करते हुए मधु कहती हैं कि मुझे तब्बू का स्टारडम देखकर अच्छा लगा कि वह आज भी इंडस्ट्री में है और अपनी शर्तों पर रोल चुनती हैं. बिना वजह काम के चक्कर में मॉ-बहन के किरदार में नज़र नहीं आती हैं.

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री मधु एक अरसे के बाद बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में फ़िल्म 'खली-बली' से वापसी कर रही हैं. वैसे इनकी फ़िल्म इंडस्ट्री में फ़िल्म फूल और कांटे से एंट्री तो ज़बरदस्त रही ऐसे में देखने वाली बात होगी कि इनका कमबैक क्या असर दिखा पाता है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार