Home /News /entertainment /

मंदिरा बेदी ने मारे एक साथ 33 हैंडस्टैंड, एक्ट्रेस का वर्कआइट वीडियो देख लोग हैरान

मंदिरा बेदी ने मारे एक साथ 33 हैंडस्टैंड, एक्ट्रेस का वर्कआइट वीडियो देख लोग हैरान

मंदिरा बेदी, खुद भी फिट रहती हैं, दूसरों को भी फिटनेस के प्रति जागरूक करती हैं. फोटो साभार( Instagram/@mandirabedi)

मंदिरा बेदी, खुद भी फिट रहती हैं, दूसरों को भी फिटनेस के प्रति जागरूक करती हैं. फोटो साभार( Instagram/@mandirabedi)

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) अपनी फिटनेस के प्रति हमेशा जागरूक रहती हैं. मंदिरा की फिटनेस को देखकर कोई भी यह अंदाजा नहीं लगा सकता है कि वह अगले साल उम्र के 50 वें वसंत में कदम रखेंगी. मंदिरा बेदी अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने एक्सरसाइज के वीडियो पोस्ट (Video Of Mandira Bedi) करती रहती हैं. हाल ही में, उन्होंने एक और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें उन्होंने हैरतंगेज तरीके से एक्सरसाइज किया है. इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मंदिरा बेदी (Mandira Bedi), बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जो खुद तो फिट रहती ही हैं, साथ ही दूसरों को भी ‘फिट एंड फाइन’  रहने के लिए जागरूक करती रहती हैं. जीवन में मुश्किल समय आने के बावजूद भी मंदिरा बेदी ने हार नहीं मानी. पति के गुजरने के बाद उन्होंने जिस तरह से खुद को और अपनी फैमिली को संभाला, उससे पता चलता है कि वो मानसिक रूप से कितनी मजबूत महिला हैं. अब वो फिर से अपनी जिंदगी को सामान्य करने की कोशिश कर रही हैं. सोशल मीडिया पर वो फिर से एक्टिव हो गई हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है.

    वीडियो देख फैंस हुए हैरान
    इस वीडियो में एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) एक्सरसाइज करती हुई दिखाई दे रही हैं. वैसे तो मंदिरा, अक्सर अपने एक्सरसाइज की वीडियो (Video Of Mandira Bedi) फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. मगर इस वीडियो की सबसे खास बात यह है कि उन्होंने एक ही बार में 33 हैंडस्टैंड कर डाले. यह पढ़कर आप यकीनन हैरान रह गए होंगे. अगर आपको यकीन नहीं हो रहा है तो आप इस वीडियो को यहां देख सकते हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए मंदिरा ने कैप्शन लिखा है, ‘आप सभी को गुड मॉर्निंग. केवल ऑनवर्ड्स, अपवर्ड्स और साथ ही अपसाइड डाउनवर्ड्स भी. आज मैंने 33 हैंडस्टैंड (33 Handstand) किए. ये लगातार 11 थे.’

    View this post on Instagram

    A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

    मंदिरा बेदी पहले भी इस तरह के वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं. कुछ दिनों पहले एक वीडियो में मंदिरा, 1 हजार स्क्वैट्स करती हुई नजर आ रहीं थी. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘आज सुबह मैंने, उठते हुए सोचा कि आज 1 हजार स्क्वैट्स करना है.’

    View this post on Instagram

    A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

    फिटनेस के प्रति रहती हैं जागरूक
    मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं. मंदिरा का मानना है कि फिट रहने के लिए कभी देरी नहीं होती है, किसी भी उम्र में खुद को फिट रखा जा सकता है. बस इसके लिए इच्छा शक्ति होनी चाहिए.

    49 साल की मंदिरा बेदी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1994 में ‘शांति’ सीरियल से की थीं.  फिर साल 1995 में उन्होंने फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’  से बॉलीवुड में कदम रखा था. हिन्दी फिल्म के अलावा उन्होंने तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है. साथ ही मंदिरा कई वेब सीरिज में भी नजर आ चुकी हैं.

    Tags: Bollywood, Bollywood actress, Mandira bedi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर