लाइव टीवी

47 की उम्र में एक्ट्रेस ने पहनी बिकिनी, देखकर दंग रह गए लोग

News18Hindi
Updated: December 12, 2019, 3:48 PM IST
47 की उम्र में एक्ट्रेस ने पहनी बिकिनी, देखकर दंग रह गए लोग
मंदिरा बेदी ने शेयर की बिकिनी फोटो

बिकिनी फोटोज (Bikini Photos) से ज्यादा लोग 47 की उम्र में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) की जबरदस्त फिटनेस देखकर उनके फैन हुए जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2019, 3:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की बात आती है तो सभी के लिए बोल्ड और ग्लैमरस दिखना एक जरूरत मानी जाती है. वहीं उम्र के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज का ग्लैमर भी अलविदा कहने लगता है. लेकिन आज हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उन पर उम्र का असर कहीं से नजर नहीं आता है. ये एक्ट्रेस 47 की उम्र में भी बिकिनी पहनकर अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हैं तो लोग देखकर हैरान रह जाते हैं. अगर आप अभी तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस मंदिरा बेदी की. हाल ही में मंदिरा बेदी ने अपनी कुछ बिकिनी फोटोज (Madira Bedi Bikini Photos) सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

मंदिरा बेदी ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी बेहद बोल्ड बिकिनी फोटोज शेयर की हैं. कैप्शन से मालूम होता है कि ये तस्वीरें मंदिरा ने बाली में वैकेशन के दौरान ली थीं. बिकिनी पहनकर 47 वर्षीय मंदिरा ने अपनी परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट की तो लोग देखते ही रह गए. यही कारण है कि मंदिरा की बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. वहीं ये पहला मौका नहीं है जब मंदिरा ने अपनी बोल्ड तस्वीर सोशल एकाउंट पर शेयर की है. इससे पहले भी वो यलो बिकिनी और शेड्स में शानदार फोटो भी खिंचवाती नजर आ चुकी हैं.



 



View this post on Instagram




 

Bye bye Bali ❣️


A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on






मंदिरा बेदी उन सेलेब्रिटीज में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अपनी बिकिनी फोटोज के साथ-साथ वर्कआउट वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. वहीं सिर्फ बिकिनी या कोई बोल्ड ड्रेस ही क्यों मंदिरा बेदी साड़ी में भी उतनी ही खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती हैं. मंदिरा बेदी को सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें भी मिलती हैं, शायद यही कारण है कि वो अपनी जिंदगी का कोई मोमेंट फैंस के साथ शेयर करने से नहीं हिचकिचातीं.




बात करें वर्कफ्रंट की तो मंदिरा आखिरी बार सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'साहो' में नजर आई थीं. मंदिरा बेदी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत दशकों पहले टीवी शो 'शांति' से की थी. इसके बाद वो कई टीवी शो में दिखाई दी. सीआईडी, क्यूंकि सास भी कभी बहू थी में अहम किरदार निभाया. वहीं अब वो बॉलीवुड फिल्मों में भी अलग जगह बना चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा के घर बेटी आने की खबर सुनकर झगड़ा भूल गए सुनील ग्रोवर, किया ऐसा ट्वीट 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 3:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर