होम /न्यूज /मनोरंजन /

इस प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस ने अपनी ही फिल्‍म के निर्देशक के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

इस प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस ने अपनी ही फिल्‍म के निर्देशक के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

मंजू और मेनन फिल्‍म 'ओडियान' में साथ काम कर चुके हैं, जिसका निर्देशन मेनन ने किया था.

मंजू और मेनन फिल्‍म 'ओडियान' में साथ काम कर चुके हैं, जिसका निर्देशन मेनन ने किया था.

एक्‍ट्रेस मंजू वॉरियर ( Manju Warrier) ने आरोप लगाया है कि श्रीकुमार मेनन (V A Shrikumar Menon) उन्‍हें बदनाम करने का एक पूरा कैंपेन चला रहे हैं.

    नई दिल्‍ली: मलयालम फिल्‍म इंडस्‍ट्री की प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस मंजू वॉरियर (Manju Warrier) ने अपनी ही फिल्‍म के निर्देशक और जानेमाने फिल्‍ममेकर वी ए श्रीकुमार मेनन (V A Shrikumar Menon) के खिलाफ केरल के डीजीपी लोकनाथ बेहरा के पास शिकायत दर्ज कराई है. मंजू और मेनन फिल्‍म 'ओडियान' (Odiyan) में साथ काम कर चुके हैं, जिसका निर्देशन मेनन ने किया था. अपनी इस शिकायत में मंजू ने आरोप लगाया है कि फिल्‍ममेकर श्रीकुमार मेनन उन्‍हें बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं.

    मंजू वॉरियर (Manju Warrier) ने अपनी शिकायत में कहा है कि श्रीकुमार मेनन  (V A Shrikumar Menon) सोशल मीडिया कैंपेन के जरिए उन्‍हें बदनाम करने का एक पूरा अभियान चला रहे हैं और उनके दोस्‍तों को धमकी दे रहे हैं. मंजू ने मेनन से खुद को जान का खतरा भी बताया है. रिपोर्ट्स के अनुसार मंजू सीधे डीजीपी ऑफिस में गईं और वहां अपनी हाथ से लिखी कंप्‍लेंट उन्‍होंने फाइल की है. शिकायत में मंजू ने यह भी कहा है कि उनकी फाउंडेशन 'मंजू वॉरियर फाउंडेशन' के लेटर पैड और उनके साइन किए हुए ब्‍लैंक चैकों का भी श्रीकुमार मेनन गलत इस्‍तेमाल कर सकते हैं. जानकारी के अनुसार मंजू ने अपनी शिकायत के साथ ही कुछ डिजिटल सबूत भी दिए हैं.



    बता दें कि मंजू और श्रीकुमार कई विज्ञापनों में साथ काम कर चुके हैं. श्रीकुमार मेनन ने मंजू को कल्‍याण ज्‍वेलरी के कई विज्ञापनों में डायरेक्‍ट किया है. इसके बाद मंजू, श्रीकुमार की फिल्‍म 'ओडियन' में भी नजर आ चुकी हैं. यह फिल्‍म पिछले साल 14 दिसंबर को रिलीज हुई थी, जो मेनन की पहली फीचर फिल्‍म थी. इस फिल्‍म के लिए मेनन ने जमकर प्रमोशन किया था. हालांकि बाद में जब फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर नहीं चली को श्रीकुमार मेनन ने इसका ढीकरा मंजू के सिर फोड़ दिया था. मेनन ने कहा था कि मंजू का मार्केट बेस नहीं है और उसे यह रोल उसके पुराने जन्‍मों के अच्‍छे कर्मों के चलते मिला था.

    बता दें कि मंजू वॉरियर, दिलीप की पत्‍नी हैं. दिलीप पर साल 2017 में एक एक्‍ट्रेस के शोषण के आरोप लगे थे.
    ये भी पढ़ें: नेहा कक्‍कड़ के साथ Indian Idol 11 के कंटेस्टेंट की जबरदस्‍ती Kiss पर क्‍यों चुप रहे विशाल ददलानी?

    Tags: Bollywood, Entertainment, Manju Warrier, South Film Actress

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर