लाइव टीवी

बॉलीवुड में कमजोर शुरुआत पर बोलीं मीरा चोपड़ा, 'मेरा एटिट्यूड मेरी असफलता का कारण है'

News18Hindi
Updated: March 27, 2020, 9:17 PM IST
बॉलीवुड में कमजोर शुरुआत पर बोलीं मीरा चोपड़ा, 'मेरा एटिट्यूड मेरी असफलता का कारण है'
मीरा चोपड़ा इंटरव्यू

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Cousin Sister) की कजिन सिस्टर की शुरुआत तो अच्छी रही लेकिन कुछ ही समय में उनका करियर डूब गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2020, 9:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई. साउथ इंडस्ट्री में सफलता हासिल करने के बाद एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) बॉलीवुड मे 2014 में फिल्म ‘गैंग ऑफ घोस्टस’ से कदम रखा था. इसके अलावा मीरा ‘1920 London’ और ‘Section 375’ में भी नजर आईं. मीरा की बहन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड का भी एक मशहूर चेहरा हैं आपको बता दें कि मीरा और प्रियंका रिश्ते में कजिन सिस्टर्स हैं. इसके बावजूद मीरा ना ही तो हिंदी फिल्मों में इनकी एंट्री दमदार रही और ना ही इनका करियर अभी तक बॉलीवुड में रफ्तार पकड़ पाया. अब मीरा ने इन सबको लेकर न्यूज 18 से खास बातचीत की है.

हाल ही में मीरा चोपड़ा वेब सीरीज ‘कमाठीपुरा’ में नजर आई थीं और अब जल्द ही दूसरी वेब सीरीज की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं. अभिनेत्री ने न्यूज़ 18 हिंदी से एक्सक्लूसिव बातचीत में अपने करियर और असफलता को लेकर खुलकर चर्चा की. बॉलीवुड में मिली असफलता के सवाल पर मीरा कहती हैं कि 'मेरा खुद का एटिट्यूड मेरी असफलता के लिए जिम्मेदार है. मैं सच कहूं तो मैं अपने साउथ के स्टारडम को सही वक्त पर सही ढंग से भुना नहीं पाई. जब मैंने बॉलीवुड में कदम रखा तो उस वक़्त मैं साउथ में स्टार थी इसीलिए मैं बहुत ओवर कॉन्फिडेंट थी. मुझे लगा लोग मेरे पास काम देने खुद आएंगे और ऐसा नही हुआ, मुझे किसी प्रोड्यूसर ने अप्रोच नहीं किया और मैं इस चक्कर में घर बैठी रही.





 




View this post on Instagram




 

A truly blissful feeling when you are nominated for Section 375 by Zee Cine Awards ✨


A post shared by Meera Chopra (@meerachopra) on






उनका कहना है कि 'अगर उस वक्त मैं काम मांगने के लिए लोगों से मिलती-जुलती तो शायद मैं कई साल ऐसे ही नहीं बैठी रहती. मेरे बॉलीवुड करियर में मैंने जो गलतियां की हैं उनका मुझे दुख है और उसी का असर मेरे करियर पर पड़ा. लेकिन अभी भी मैं वेबसीरीज़ और छोटी-छोटी फिल्मों के जरिए अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रही हूं.

प्रियंका चोपड़ा की मदद नहीं लेने पर सवाल किए जाने पर मीरा बताती है कि 'प्रियंका ने उन्हें शुरुआत से लेकर अब तक कई बार कहा कि उन्हें अगर मदद की जरुरत हो तो वो उन्हें बताए लेकिन मैंने कभी प्रियंका से मदद नहीं मांगी क्योंकि मैंने साउथ से यहां स्टार बनकर ही एंट्री कर रही थी मेरा ओवर कॉन्फिडेंस मुझ पर हावी था. मुझे लगा मुझे प्रियंका की मदद की जरूरत नहीं है और इसी वजह से मैंने उनसे कभी न ही कोई सलाह ली और न ही कभी मदद मांगी. सच कहूं तो मैं अपने बलबूते पर कुछ करना चाहती थी'.

इसके साथ ही मीरा आगे कहती हैं कि 'अगर मेरा डेब्यू किसी बड़े स्टार के साथ हुआ होता तो शायद मैं आज बॉलीवुड की बड़ी स्टार होती क्योंकि बॉलीवुड में आप अगर बड़े स्टार के साथ फिल्में करते हैं तो इस बात से काफी फर्क पड़ता है. अब मुझे लगता है कि मुझे पहली फिल्म हॉरर नहीं करनी चाहिए थी'. मीरा कहती हैं कि मेरी 'शाहरुख खान के साथ काम करने की दिली तमन्ना है. मैं उनके साथ पर्दे पर रोमांस करना चाहती हूं'.

ये भी पढ़ें- इस लड़की को डेट करना चाहती हैं आमिर खान की बेटी इरा खान, इंस्टाग्राम पर बताया नाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 4:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर