एक्ट्रेस मिनीषा लांबा ने पति रायन थाम से लिया तलाक, पहली बार रिश्ता टूटने पर की बात!

एक्ट्रेस मिनीषा लांबा ने पति रायन थाम से लिया तलाक, पहली बार रिश्ता टूटने पर की बात!
मिनीषा लांबा (Photo Credit- minissha_lamba/Instagram

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस मिनीषा लांबा (Minissha Lamba) ने पति रायन थाम (Ryan Tham) से तलाक (Divorce) को लेकर खुद बात की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 3, 2020, 3:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस मिनीषा लांबा (Minissha Lamba) की पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर उनके फैंस निराश हो जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट् में बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनीषा लांबा ने अपने पति रायन थाम (Ryan Tham) से तलाक (Divorce) ले दिया है. दोनों के अलग होने की खबरें तो पहले भी आई थीं लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने खुद तलाक की खबरों को कंफर्म किया है. अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मिनीषा ज्यादा बात करना पसंद नहीं करती हैं, यही कारण है कि वो अभी इस तक मामले में कुछ नहीं बोली थीं लेकिन अब उन्होंने चुप्पी तोड़ी है.

मिनीषा लांबा ने पति रायन थाम से अलग होने को लेकर अब तक कोई बात नहीं की थी और ना ही सोशल मीडिया पर कोई इशारा दिया या पोस्ट शेयर किया था. उनसे कई बार तलाक को लेकर मीडिया ने बात करने की कोशिश की लेकिन उन्हें उस वक्त बात करना ठीक नहीं गया. वहीं अब ई टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो मिनीषा ने तलाक को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इन खबरों को कंफर्म किया है. मिनीषा ने बताया है कि 'मैं और रायन अलग हो चुके हैं, अलगाव की लीगल प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है'.

इस रिपोर्ट की मानें तो 2018 में ऐसी खबरें आईं थीं कि मिनीषा, रायन का घर छोड़कर अलग रह रही हैं. रिश्तों में आई दरार पर तब भी मिनीषा और रायन दोनों ही चुप रहे थे. बता दें कि मिनीषा और रायन एक-दूसरे से साल 2013 में मिले थे. दोनों की मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई थी. दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 6 जुलाई, 2015 में शादी की. जहां एक तरफ मिनीषा बॉलीवुड एक्ट्रेस के तौर पर पहचानी जाती हैं, वहीं दूसरी तरफ रायन थाम रेस्त्रां ओनर हैं.



बात करें मिनीषा के करियर की तो उन्होंने 2005 में आई फिल्म 'यहां' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. डेब्यू के बाद 2007 में फिल्म 'हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड' के लिए उन्हें काफी तारीफें मिलीं. इसके बाद मिनीषा ने 'दस कहानियां', 'किडनैप' और 'बचना-ऐ-हसीनों' जैसी फिल्मों में भी अच्छा काम किया है. इसके बाद 2018 में वो टीवी सीरियल 'इंटरनेट वाला लव' में भी दिखाई दी थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज