Home /News /entertainment /

इस एक्ट्रेस ने इरफान खान को गाना गाकर दी अंतिम विदाई, वायरल हुआ वीडियो

इस एक्ट्रेस ने इरफान खान को गाना गाकर दी अंतिम विदाई, वायरल हुआ वीडियो

इरफान खान की कारवां को-स्टार मिथिला पालकर ने गाया गाना

इरफान खान की कारवां को-स्टार मिथिला पालकर ने गाया गाना

एक्ट्रेस मिथिला पालकर (Actress Mithila Palkar), इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ फिल्म 'कारवां' (Karwaan) में नजर आई थीं.

    मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार इरफान खान (Irrfan Khan) 29 अप्रैल हम सभी को अलविदा कह गए थे. अपने अभिनय और कमाल की शख्सियत से लोगों के दिलों में अलग जगह बना चुके इरफान का जाना सभी को अंदर तक झकझोर गया. वहीं उनके निधन के बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि अर्पित की है. हाल ही में इरफान खान की फिल्म 'करवां' (Karwaan) की को-स्टार एक्ट्रेस मिथिला पालकर (Actress Mithila Palkar) ने भी उन्हें अंतिम विदाई दी है. मिथिला ने इरफान के लिए एक बेहद खूबसूरत गीत गाया है. मिथिला के गाए इस गीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    मिथिला, इरफान खान के साथ 2018 में आई फिल्म 'कारवां' में नजर आई थीं. इन दोनों की खट्टी-मीठी कैमिस्ट्री ने सभी को खूब हंसाया और इमोशनल भी किया था. वहीं इरफान खान के निधन की खबर ने मिथिला पालकर को भी गहरा सदमा दिया है. मिथिला भी इरफान की शख्सियत से काफी प्रभावित थीं. उन्होंने अपने अंदाज में फिल्म 'कारवां' का ही एक गीत 'हार्टक्वेक' गाकर इरफान को अंतिम विदाई दी है. इस फिल्म में इरफान ने 'शौकत' का किरदान निभाया था. यहां देखें ये वीडियो-




    इस वीडियो के कैप्शन में मिथिला ने लिखा- 'हे शौकत, ये #SingSongSaturday आपके लिए डेडकेटेड है. मैं हमेशा की तरह गाने और स्ट्रमिंग के बीच संघर्ष कर रही हूं लेकिन सीखने की कोशिश कर रही हूं ताकि मैं आपको अपनी बिनाका गीतमाला से एक आखिरी बार परेशान कर सकूं. खुश रहना, जहां भी हो...खुदा हाफिज... प्यार.. तान्या'. बता दें इरफान ने फिल्म 'कारवां' में 'शौकत' का किरदार निभाया था और मिथिला ने 'तान्या' का.

    मिथिला पालकर के इरफान खान के ट्रिब्यूट देने के इस अंदाज को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं. उनके उनकी मीठी आवाज के लिए तारीफें मिल रही हैं. वहीं मिथिला के इस वीडियो पर उनके फॉलोवर्स ने भी इरफान खान की आत्मा को शांति देने की कामना की है.

    ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर बेटी रिद्धिमा कपूर नहीं भुला पा रहीं सदमा, पापा की तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बातundefined

    Tags: Bollywood, Entertainment, Irrfan Khan, Irrfan Khan Death, Irrfan Khan Movies, News on Irrfan Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर