ससुर की तेरहवीं में मुस्कुराती नजर आईं मशहूर अभिनेत्री, पति ने उठाया ये कदम

भोजपुरी से इंडस्ट्री से पहचान बनानी वाली अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa), टीवी और बॉलीवुड में जमकर काम कर चुकी हैं.

News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 10:29 PM IST
ससुर की तेरहवीं में मुस्कुराती नजर आईं मशहूर अभिनेत्री, पति ने उठाया ये कदम
मोनालिसा जानी-मानी अभिनेत्री हैं.
News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 10:29 PM IST
भोजपुरी की जानी-मानी अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) को सोशल मीडिया (Social Media) में जमकर ट्रोल किया जा रहा है. यूजर्स उन्हें अपने ससुर की तेरहवीं में मुस्कुराते और हंसते हुए फोटो खिंचाने को लेकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. जानकारी के मुताबिक लगातार नकारात्मक कमेंट आने के चलते सोशल मीडिया से उन्होंने और उनके पति ने हंसते हुए जो तस्वीरें पोस्ट की थीं, उसे हटा ली है. हालांकि मोनालिसा और उनके पति विक्रांत ने अब भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डाल रखी है, जिसमें विक्रांत के पिता की तस्वीर के साथ दोनों ने फोटो खिंचा रखा है.

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के ससुर कन्हैया सिंह का निधन हो गया था. बीते गुरुवार को उनकी तेरहवीं थी. इस मौके पर भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर मोनालिसा के परिवार के कई लोग वहां मौजूद थे. बाद में इसकी जानकारी देते हुए मोनालिसा और उनके पति विक्रांत ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं.

तेरहवीं पर ससुर की माला लटकी तस्वीर के साथ तस्वीर पोस्ट करते ही यूजर्स ने मृत आत्मा की शांति और परिवार को इस आपदा को सहने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करने के बजाए दोनों को जमकर लताड़ना शुरू कर दिया. यूजर्स ने दोनों को जमकर खरी-खोटी सुनाई. यूजर्स के मुताबिक यह ऐसा दिन था जब अभिनेत्री और उनके पति को इसकी फोटो क्लिक कर के सोशल मी‌डिया में शेयर नहीं करनी चाहिए थी.

यह भी पढ़ेंः शिखा धारीवाल का कॉलमः बॉलीवुड में एक रात की 'समझौता डील'

कई यूजर्स ने कहा कि अगर वे अपने ससुर के निधन की जानकारी देना चाहती थीं तो उनकी तस्वीर के साथ पोस्ट करना चाहिए था ना कि उनकी तस्वीर के साथ पोज देते हुए तस्वीर खिंचानी चाहिए थी.

हंसती-मुस्कुराती तस्वीरें हुई वायरल
सोशली मीडिया में इस वक्त अपने ससुर की तेरवीं में हंसती-मुस्कुराती मोनालिसा की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. हालांकि बाद में इन तस्वीरों को सोशल मीडिया से हटाया गया है. लेकिन अब भी कई यूजर्स जमकर इन तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं. इनमें मोनालिसा हंसती हुई नजर आ रही हैं.
Loading...




 




View this post on Instagram




 

miss you PAPA #terahvin @aslimonalisa @riyasingh2291 @roli4088 @indra.bahadur.3910829


A post shared by Kunwar Vikrant (@vikrant8235) on






अभिनेत्री मोनालिसा मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं. उनका जन्म कोलकाता में हुआ था. वो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में 'सात सहेलियां', 'देवरा बड़ा सतावेला', 'आखिरी रास्ता' जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं.

जरुर पढ़ें: 370 हटने के बाद कारगिल में इस बॉलीवुड फिल्म का पहला शूट



 




View this post on Instagram




 

❤️....


A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on






इसके अलावा वह लगातार बॉलीवुड में सक्रिय रही हैं. उन्होंने 'जैकपॉट', 'रांग नंबर', 'बंटी और बबली' फिल्मों में काम किया है. साथ ही वो टीवी के चर्चित धरावाहिक 'दिव्य शक्ति' में प्रमुख भूमिका निभा चुकी हैं.






 




View this post on Instagram




 

....


A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on






इसके अलावा उन्होंने टीवी के चर्चित शो 'बिग बॉस 10', 'नच बलिए 8', 'नजर' में भी दिखाई दे चुकी है. ऐसे में उनके चाहने वालों की संख्या भी ज्यादा है. अब जब उनकी ससुर की तेरहवीं में हंसते हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं तो कई लोग उनके बचाव में भी उतर रहे हैं. लेकिन ज्यदा लोगों के बीच पॉपुलर होने के चलते उनकी तस्वीरों से ज्यादा लोग आहत हुए हैं.
First published: August 10, 2019, 6:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...