मौनी रॉय ने ब्‍लैक ड्रेस में शॉवर सॉन्ग पर किया मस्त डांस, Video देख फैंस हुए दीवाने

मौनी रॉय शॉवर सॉन्ग डांस वीडियो वायरल. 
(फोटो साभार : imouniroy/Instagram)

मौनी रॉय शॉवर सॉन्ग डांस वीडियो वायरल. (फोटो साभार : imouniroy/Instagram)

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी सीरियल 'नागिन' से घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं. सोशल मीडिया पर मौनी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 8, 2021, 11:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'गोल्ड' (Gold) से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी एक्टिंग की धाक जमा चुकी हैं. टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली मौनी रॉय ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. सोशल मीडिया पर एक्टिव मौनी आए दिन अपनी नई नई फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मौनी रॉय की सोशल मीडिया पोस्ट जमकर वायरल भी होती है. मौनी ने अपने दोस्त के साथ डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मौनी अपनी दोस्त के साथ मशहूर सिंगर बेकी जी के सॉन्ग शॉवर पर झूम कर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.  मौनी ने अपने इस वीडियो में ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है जिसमें बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं. शॉवर सॉन्ग पर डांस करते हुए मौनी का अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. वीडियो में उनके स्टाइल के साथ उनके एक्सप्रेशंस और स्टेप भी देखने लायक हैं. मौनी रॉय के इस वीडियो को लेकर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं.
View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)







बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मौनी रॉय ने अपने अंदाज और डांस से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. पिछले दिनों मौनी ने दुल्हन के लिबास में एक फोटोशूट करवाया था. लाल रंग के सलवार सूट में मौनी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. पिछले साल मौनी की वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई थी, जिसमें उनके काम को दर्शकों ने पसंद किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज