होम /न्यूज /मनोरंजन /नीना गुप्ता को नहीं पता थे 'इंडस्ट्री के रूल्स', शेखर कपूर के साथ फिल्म न करने का है गम

नीना गुप्ता को नहीं पता थे 'इंडस्ट्री के रूल्स', शेखर कपूर के साथ फिल्म न करने का है गम

इस समय नीना गुप्ता एक साथ कई फिल्में और वेब सीरिज कर रही हैं.(फोटो साभार-instagram/@neen_gupta)

इस समय नीना गुप्ता एक साथ कई फिल्में और वेब सीरिज कर रही हैं.(फोटो साभार-instagram/@neen_gupta)

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने अपनी आत्मकथा में बताया है, 'एक समय था, जब उनके पास कोई भी काम ...अधिक पढ़ें

    मौजूदा वक्त में एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta ) के पास काम की कोई कमी नहीं है. उन्होंने अपनी अभिनय क्षमता से यह साबित कर दिया है कि वो एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं. मगर उनके करियर में एक वक्त ऐसा भी आया जब उनके पास काम नहीं था. उन्होंने अपनी किताब  में खुलासा किया है कि वो इंडस्ट्री के नियमों को नहीं जानती थीं. उनका मानना था कि फिल्ममेकर्स  (Filmmakers ) उन्हें कॉल करेंगे और इसके इंतजार में वो लंबे समय तक घर पर बैठीं रहीं, जबकि उन्हें खुद कॉल करना चाहिए था.

    नीना गुप्ता ने अपनी आत्मकथा (Autobiography)  में लिखा कि कैसे वो मशहूर फिल्ममेकर शेखर कपूर (Shekhar Kapur) के साथ काम करने से वंचित रह गईं. वो उन्हें कॉल नहीं कर पाई थीं.

    उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म इंडस्ट्री भी किसी दूसरी इंडस्ट्री की ही तरह है, जिसमें बिना उसके नियमों के जाने आप अंदर नहीं जा सकते हैं. जैसा कि मैंने बताया, ‘शेखर कपूर ने मुझसे कहा था कि मैं आपको कॉल करूंगा, मैं समझ रही थी कि वो मुझे कॉल करेंगे. अगर उस वक्त मुझे कोई समझाता तो शायद मैं काम मेरे हाथ से नहीं जाता.’

    नीना आगे बताती हैं कि फिर मुझे सलाह दी गई कि आप उन लोगों का नाम लिखें, जिन्हें एक सप्ताह में कॉल करना है. हर दिन कम से कम दस लोगों को कॉल करें, जब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलती तब तक कॉल करते रहें. उन्होंने कहा कि इससे पहले मुझे यह सब पता नहीं था.

    नीना कुछ साल पहले उस वक्त सुर्खियों में आई थीं, उन्होंने काम की मांग करते हुए इंस्टाग्राम पर एक मैसेज पोस्ट किया था. इस घटना को मसाबा मसाबा कार्यक्रम में फिर से रिक्रिएट किया गया था.

    View this post on Instagram

    A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

    फिलहाल नीना गुप्ता, वेब सीरिज ‘पंचायत’ के दूसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं. साथ ही फिल्म ‘गुडबॉय’ और ‘ऊंचाई’ में भी वो प्रमुख भूमिका में दिखाई देने वाली हैं.

    Tags: Bollywood actress, Neena Gupta

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें